प्रिंसिपल समेत तीन को पन्द्रह हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

जागरूक टाइम्स 607 Nov 26, 2018

दौसा । राजस्थान के दौसा में आज एसीबी की टीम ने कार्रवाई करते हुए प्रधानाचार्य छुट्टन लाल मीणा को 15 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया इस दौरान एसीबी ने प्रिंसिपल की पत्नी सुगर बाई और किराएदार रामरतन को भी अरेस्ट किया है जयपुर देहात की एसीबी टीम आज दौसा के गायत्री नगर स्थित प्रिंसिपल छुट्टन लाल मीणा के आवास पर पहुंचे और कार्रवाई की।

एसीबी के अधिकारियों ने बताया कि 19 नवंबर को रामकेश मीणा नाम के युवक ने शिकायत दर्ज कराई थी की राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय रलावता में समसा के तहत बिल्डिंग का निर्माण कराया गया है. इस निर्माण के भुगतान के लिए 8 लाख के बिल पर साइन करने की एवज में प्रिंसिपल ने 30 हजार की रिश्वत की मांग की है।

इस पर एसीबी ने सत्यापन की प्रक्रिया अपनाई और सत्यापन के दौरान भी 5 हजार रुपए प्रिंसिपल की पत्नी और किराएदार ने परिवादी से ले लिए. इसके बाद आज परिवादी 15 हजार की रिश्वत की राशि देने के लिए जैसे ही छुट्टन लाल मीणा के आवास पर पहुंचा तो इसी दौरान एसीबी ने वहां पर छापा मार दिया और प्रिंसिपल को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. एसीबी ने मौके से प्रिंसिपल छुट्टन लाल मीणा उनकी पत्नी और किराएदार रामरतन को अरेस्ट कर लिया है, साथ ही रिश्वत की राशि 15 हजार भी जब्त कर ली।

Leave a comment