अगवा कर 70 हजार में बेची किशोरी, खरीददार ने किया 10 दिन तक रेप

जागरूक टाइम्स 764 Mar 1, 2019

चूरू (ईएमएस)। बिहार के खगरिया गांव की 15 वर्षीय बालिका का राजस्थान के चूरू में खरीद फरोख्त कर दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। मामले में चूरू के महिला थाना पुलिस ने आरोपी शिव कुमार एवं उसकी पत्नी सहित 9 लोगों के खिलाफ पोक्सो एक्ट के साथ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज किया है। मामला दर्ज करते हुए महिला थाना पुलिस ने पीड़िता का राजकीय भर्ती अस्पताल में मेडिकल करवाया। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता को शुरू किए बालिका गृह में रखा है।

मामले की जानकारी देते हुए महिला थाने के थानाधिकारी राजेश ने बताया कि 4 फरवरी को चुरू जिले के सादुलपुर तहसील के शिवकुमार ने पत्नी सहित बालिका को गोरखपुर रेलवे स्टेशन से अगवा कर चुरू में ही 70 हजार रुपए में बेच दिया। सूचना अनुसार पीड़ित बालिका बिहार के सारसा जिले के बख्तियारपुर स्थित खगरिया गांव की निवासी है। पीड़िता 4 फरवरी को ट्रेन से अंबाला निवासी अपने मामा के पास जा रही थी।

थानाधिकारी राजेश ने बताया कि गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर 55 वर्षीय शिवकुमार ने बालिका को बहला-फुसलाकर नशीला पदार्थ खिलाया और चूरू से सादुलपुर ले गया। जिसके बाद आरोपी के भाई और उसके साथ ही ने बालिका से 2 दिन तक दुष्कर्म किया। और फिर बाद में एक अनजान व्यक्ति को 70 हजार रुपए में बालिका को बेच दिया।

उस व्यक्ति ने भी बालिका को 10 दिन तक बंधक बनाकर अपनी हवस का शिकार बनाया। 25 फरवरी को आरोपियों के चंगुल से बचकर निकली बालिका चूरू रेलवे स्टेशन पहुंची, जहां चाइल्ड लाइन ने उसका रेस्क्यू किया। पूरे मामले में महिला थाना पुलिस ने शिवकुमार, उसकी पत्नी एवं सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया और जांच शुरू कर दी है।


Leave a comment