राजस्थान : मौलवी ने 12 साल के बच्चे के साथ किया कुकर्म

जागरूक टाइम्स 247 May 13, 2019

रतनगढ़। राजस्थान के रतनगढ़ में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। रतनगढ़ के वार्ड 28 स्थित मदरसा मोहम्मदिया के मौलवी ने 12 साल के बालक से कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी मौलवी भीलवाड़ा का इकबाल है, जो मदरसे में बच्चों को मजहबी तालीम देता है। आरोपी ने इस घटना को रमजान के पावन महीने में अंजाम दिया। मौलवी के रोजा रखने की बात भी सामने आई है।

आरोपी ने शनिवार को वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब मदरसे की छुट्टी हो गई। आरोपी बच्चे को केला खिलाने के बहाने कमरे में लेकर गया और मासूम के साथ कुकर्म किया। वारदात के बाद सहमा हुआ मासूम घर आ गया। डर के मारे मासूम ने इस घटना की जानकारी किसी को भी नहीं दी। सुबह बच्चे ने खाना नहीं खाने लगा और दर्द की होने की बात कही। काफी समझाने और पूछताछ के बाद मासूम ने अपनी दादी को आपबीती बताई।

इसके बाद परिजन एकत्रित हुए और मदरसा पहुंचे। यहां परिजनों को देखते ही मौलवी मौके से फरार हो गया। बाद में पुलिस आरोपी की तलाश कर थाने ले आई। पुलिस ने पीडि़त बच्चे के पिता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर बच्चे का मेडिकल करवाया है। वहीं मोहल्ले के कुछ लोग आरोपी द्वारा सुजानगढ़ में भी इस तरह की वारदात को अंजाम देने की बात कही है, लेकिन पुलिस द्वारा इस बात की पुष्टि नहीं की गई है।


Leave a comment