बीकानेर में महिला के साथ गैंगरेप, वीडियो वायरल करने की दी धमकी

जागरूक टाइम्स 570 May 13, 2019
बीकानेर। राजस्थान में रेप की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अलवर, भरतपुर, सीकर, झुंझुनूं के बाद अब बीकानेर में गैंगरेप की घटना सामने आई है। यहां एक महिला को किराए पर सस्ता मकान दिलाने के नाम पर उसके साथ पांच लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया है। पीडि़ता की शिकायत के बाद बीकानेर के सदर थाने में मामला दर्ज किया गया है। अलवर गैंग रेप को लेकर अभी लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ है। ऐसे में इस घटना ने लोगों को हिलाकर रख दिया है। पीडि़त महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने पांच आरोपियों को नामजद कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

महिला का आरोप है कि आरोपियों ने घटना के दौरान उसके अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए हैं। जिसे बाद में वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहे हैं। पुलिस के मुताबिक महिला ने अपनी शिकायत में बताया है कि गुईसागर के लूणाराम निम्बडिय़ा ने उसे किराए पर सस्ता मकान दिलाने की बात कही। इसके बाद आरोपी ने उसके साथ कई बार रेप की घटना को अंजाम दिया। वहीं आरोपी एक दिन उसे जयपुर रोड पर मकान दिखाने ले गया। एक मकान को अपना बताते हुए उसे वहां रहने के लिए कहा।

लेकिन कुछ देर बाद मकान में भंवरलाल गोदारा, कोजूराम गोदारा और कालूबास, श्रीडूंगरगढ़ का प्रेमाराम गोदारा और शेराराम गोदारा भी वहां पहुंच गए। इसके बाद सभी ने उसे बंधक बनाकर उसके साथ रेप किया। महिला का कहना है कि आरोपियों के चंगुल से छूटकर वह बीकानेर पहुंची, लेकिन आरोपी यहां भी पीछा करते हुए आ गए और बच्चों के साथ उसे जान से मारने की धमकी दी। बहरहाल, पुलिस महिला की शिकायत पर आरोपियों की तलाश में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

Leave a comment