बीकानेर : नाबालिग को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म

जागरूक टाइम्स 384 Aug 6, 2018

बीकानेर । जिले के छत्तरगढ़ थाना इलाके में एक नाबालिग लड़की को अगवा कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि दो युवकों ने नाबालिग को सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और मोबाइल से उसकी अश्लील फोटो खींच भी ली। बाद में किसी को बताने पर फोटो वायरल करने व जान से मारने की धमकी देकर नाबालिग को चलती गाड़ी से फेंक कर फरार हो गए। पीडि़ता ने परिजनों के साथ छतरगढ़ थाने जाकर पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। 

वीडियो देखे : भीमाणा में तस्करों ने की पुलिस पर फायरिंग

थाना प्रभारी विकास विश्नोई ने बताया कि थाना इलाके के एक गांव में रहने वाली 16 वर्षीय नाबालिग लड़की खेत से घर जा रही थी। इस दौरान बलराम जाट व आदूराम जाट ने लड़की को जबरन अपनी जीप में डाल लिया। दोनों ने पहले तो लड़की के साथ छेड़छाड़ की। विरोध करने पर उसके हाथ पैर बांध दिए. बाद में दोनों ने बारी-बारी से नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। 



साथ ही मोबाइल से पीडि़ता के अश्लील फोटो खींच लिए। आरोपियों ने पीडि़ता को घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद उसकी जान लेने की नीयत से चलती गाड़ी से लड़की को नीचे फेंककर फरार हो गए। पीडि़ता किसी तरह घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई। हालांकि आरोपियों ने लड़की की अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दी। परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

Leave a comment