कलयुगी शिक्षक बेटे ने मां व बहिन के साथ की मारपीट

जागरूक टाइम्स 318 Aug 14, 2018

सोने के जेवरात लूटने का प्रयास, पिस्टल से की फायरिंग, मामला दर्ज

धोरीमन्ना @ जागरूक टाइम्स

क्षेत्र के नेड़ीनाडी ग्राम पंचायत के शिव मंदिर गांव में सोमवार दोपहर को घर में घुसकर एक कलयुगी शिक्षक बेटे ने जन्म देने वाली मां के साथ मारपीट करने सोने के आभूषण छीनने का प्रयास तथा पिस्टल से फायरिंग करने का मामला पुलिस थाने में दर्ज हुआ है। इतना ही नहीं उनकी मां का इकलौता बेटा जो सरकारी शिक्षक है तथा वर्तमान में चितलवाना के रामावि झोटड़ा स्कूल में कार्यरत है। कल की घटना से पहले भी कई बार बेटे ने उनकी मां व बहिन को जान से मारने की धमकी दी थी।

यह भी पढ़े : Big breaking : जालोर में प्रेमी जोड़े ने रेल से कटकर जान दी

थानाधिकारी मनमंथ आढ़ा ने बताया कि शिवमंदिर निवासी लाछीदेवी पत्नी मोहनलाल विश्नोई व उनकी बेटी विमला ने रिपोर्ट देकर बताया कि सोमवार दोपहर को वह अपनी ढाणी में घरेलू काम कर रही थी। इस दौरान उनके ही इकलौते बेटे शिक्षक रामस्वरूप विश्नोई ने लाठियो से मारपीट की तथा आंगन में घसीटते हुए घर से बाहर निकाल दी तथा उनके पहनी हुई तिमणिया (सोने का आभूषण) छीनने के प्रयास किया। सोने का आभूषण गले में पहना होने के कारण उसको पहले छीनने का प्रयास किया तथा बाद में सोने के जेवरात पर लाठी से वार किया इससे उसमें मोच आ गई। 

यह भी पढ़े : गांगावा माताजी दर्शनार्थ जाते श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, सोलह घायल 

बेटे द्वारा मां के साथ मारपीट करने की सूचना जब उनकी बेटी विमला को पता चला तो वह चिल्लाती हुई बीच बचाव करने आयी तो बदमाश शिक्षक ने उनके साथ भी मारपीट करनी शुरू कर दी। घटना की जानकारी आस पड़ोस के लोगों को मिली तो लोग दौड़कर आए तथा बीच बचाव करते हुए छुड़वाया। बाद में बदमाश बेटे ने ढाणी पर पिस्टल से फायरिंग की तथा मौके से फरार हो गया। लाछीदेवी ने बताया कि उनके बेटे ने इससे पहले भी उनके साथ कई बार मारपीट की है। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।


बेटे से परेशान मां रहती है पीहर तथा बेटी जयपुर में करती है पढा़ई :

कलयुगी बेटे से परेशान मां मीठड़ा खुर्द गांव में उनके पीहर में रहती है तथा बेटी जयपुर में पढ़ाई कर रही है। रविवार शाम को शिवमंदिर गांव में जागरण होने के कारण मां मीठड़ा खुर्द से शिवमंदिर आयी तथा उनकी बेटी को भी जयपुर से घर आने को कहां। जागरण के बाद मां - बेटी दोनों अपने घर गयी तो इतने में उनका बेटा शिक्षक रामस्वरूप गाड़ी में सवार होकर आया तथा मां - बेटी के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। बेटे ने मां को आंगन में घसीटते हुए ढाणी से बाहर ले गया। बचाव के लिए बदमाश शिक्षक की बहिन बीच में आयी तो उनके साथ भी मारपीट कर दी। घटना की सूचना पास पड़ोस के लोगों को लगी तो दौड़कर आए तथा बीच बचाव करके छुड़वाया।
बाद में पेशे से सरकारी शिक्षक बेटे ने पिस्टल से फायरिंग करनी शुरू कर दी। इसका ग्रामीणों ने विरोध किया तो गाड़ी में सवार होकर फरार हो गया।

ताज़ा खबरों के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे ...

Leave a comment