ड्राइव करते फेसबुक लाइव करना पड़ा महंगा, सड़क हादसे में एक की मौत, तीन गंभीर घायल

जागरूक टाइम्स 2854 Jun 29, 2018

बाड़मेर @ जागरूक टाइम्स

बालोतरा कस्बे के युवक को कार ड्राइव करते फेसबुक पर लाइव करना महंगा पड़ गया और लाइव ले गया बड़े हादसे की ओर। हादसे में 1 युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग गंभीर घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार स्कोर्पियो सवार चार युवक जोधपुर से फलौदी की ओर जा रहे थे। वहीं भारी बारिश में फेसबुक पर लाइव करते-करते अपनी लापरवाही व तेज रफ्तार को भी दर्शा रहे थे। लाइव वीडियो के अनुसार चालक दलपतसिंह बार-बार स्टेयरिंग छोड़ रहा था। वहीं तेज रफ्तार को भी लाइव में दिखाया जा रहा था। वहीं ये पूरा लाइव वीडियो सुनील विश्नोई नाम की आईडी से किया जा रहा था।
लाइव के दौरान आगे चल रही कार को स्कोर्पियो ने ओवरटेक किया। कुछ पल बाद ही बड़े धमाके के साथ स्कोर्पियो किसी पेड़ से टकरा गई और फेसबुक लाइव बन गया बड़ा हादसा। हादसे की सूचना पर लोहावट पुलिस मौके पर पहुंची और एम्बुलेंस की सहायता से घायलों को लोहावट स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। हादसे में दलपतसिंह भाटी (48) निवासी बालोतरा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सुनील विश्नोई निवासी खेड़ी सालवा डांगियावास, चंद्रभान विश्नोई निवासी खेतोलाई, देवीसिंह राजपूत निवासी भैंसड़ा जैसलमेर गंभीर घायल हो गए। तीनों घायलों को लोहावट स्थित स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद सुनील व चंद्रभान विश्नोई को जोधपुर रेफर कर दिया गया।

Leave a comment