उनरोड़ प्रकरण : करणी सेना का प्रदर्शन, आरोपी को फांसी की मांग

जागरूक टाइम्स 237 Jun 27, 2018

- बालोतरा उपखंड अधिकारी को सौंपा राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन

बालोतरा @ जागरूक टाइम्स

स्थानीय वीर दुर्गादास राजपूत छात्रवास में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना की बैठक आयोजित हुई। बैठक के बाद सात वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या के आरोपी को फांसी देने की मांग को लेकर उपखंड अधिकारी को राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपा गया। इस दौरान करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन भी किया।

करणी सेना के जिला अध्यक्ष शम्भूसिह पिण्डारण ने बताया कि जिले के गिराब थाना अंतर्गत उनरोड़ गांव में सात वर्षीय बालिका की दुष्कर्म व हत्या कर हैवानियत की हदें पार करने वाले इंसानियत के दुश्मन को सख्त-सख्त से सजा देने की मांग की गई है। करणी सेना के नरपतसिंह उमरलाई ने कहा कि उनरोड़ में मासूम के साथ जो घटना हुई है वो बहुत ही निदंनीय है। इस घटना के बारे में सुनने वाला हर इंसान बहुत दु:खी होकर यही कहता है कि ऐसे हत्यारों को गोली मार देनी चाहिए। शांतप्रिय ग्रामीण इलाके में ऐसी घटना पुनर्रावृत्ति न हो इसके सर्व समाज को आगे आना होगा।

समाजसेवी जगदीशसिंह डंडाली ने कहा कि बाड़मेर जिले को शर्मशार करने वाली घटना से सभी जिलेवासी आहत है। ऐसी घटना की पुनरावृत्ति ना हो उसके लिए आरोपी को कठोर दंड जल्द से जल्द दिया जाए। इस दौरान श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना बालोतरा जिला उपाध्यक्ष प्रवीणसिंह टापरा, छात्र नेता उगमसिंह तिलवाड़ा, सुमेरसिंह डाबड़, शिव सेना बालोतरा के जवेरीलाल सोनी, रामसिंह राजपुरोहित, श्रवण माली, भरत प्रजापत, जोधपुर साफा हॉउस के राजेन्द्रसिंह आसोप, सुरेन्द्रसिंह नेवाई, राजूसिंह आसोतरा, राजू मेघवाल परेउ सहित कई युवा मौजूद रहे।

Leave a comment