तीन महिलाओं सहित 11 जनों के खिलाफ राजकार्य में बाधा पहुंचाने का मुकदमा दर्ज

जागरूक टाइम्स 817 Jul 26, 2018

- एसडीएम के निर्देश पर दर्ज हुआ मामला

गुड़ामालानी @ जागरूक टाइम्स

प्रधानमंत्री ग्राम संपर्क योजना के तहत ग्राम गांधव खुर्द से सुथारों की ढाणी तक सरकारी सड़क निर्माण के दो साल से बाकी कार्य को पूर्ण करने मौके पर पहुंचे सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों को कुछ लोगों ने काम करने से रोक दिया। इस सम्बंध में तीन महिलाओं सहित ग्यारह जनों के खिलाफ राजकार्य में बाधा का मुकदमा दर्ज किया गया है।


सार्वजनिक निर्माण विभाग खंड गुडामालानी के अधिशाषी अभियंता मोहनराम बिश्नोई ने बताया कि बुधवार दोपहर को ग्राम गांधव खुर्द से सुथारों की ढाणी तक प्रधानमंत्री ग्राम संपर्क योजना के तहत दो साल अधूरे पड़े सड़क कार्य को पूर्ण करने के लिए मौके पर पहुंचे खंड गुड़ामालानी के सहायक अभियंता सुशील पूनिया व उनकी टीम को कुछ लोगों ने जेसीबी के आगे महिलाओं को खड़ा करके रुकवा दिया। इस दौरान हड़मान राम, छोगाराम, सांवलाराम, हीराराम, बाबूलाल, मुंगी देवी, रुकमो देवी, मोहनी देवी, गणेशाराम, मोड़ाराम व चिमनाराम ने सड़क निर्माण कार्य में बाधा पहुंचाई। 


जिस पर मौके पर मौजूद कार्यवाहक उपखंड अधिकारी एवं उपखंड मजिस्ट्रेट गुड़ामालानी बद्रीनारायण विश्नोई ने उन्हें समझाने और कानून हाथ में नहीं लेने की हिदायत दी, लेकिन वे नहीं माने। जिस पर कार्यवाहक उपखण्ड मजिस्ट्रेट बद्रीनारायण विश्नोई ने सहायक अभियंता सुशील पूनिया को राजकार्य में बाधा पहुंचाने वालों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने के निर्देश दिए। बुधवार शाम को सहायक अभियंता सुशील पूनिया ने गुड़ामालानी थाने में तीन महिलाओं सहित 11 जनों के खिलाफ राजकार्य में बाधा पहुंचाने की प्राथमिकी दर्ज करवाई है।

Leave a comment