कांग्रेस के न्याय पर तंज कसते हुए वसुंधरा राजे बोली- 60 साल से क्या कर रहे थे

जागरूक टाइम्स 570 Apr 26, 2019

बाड़मेर (ईएमएस)। पहली बार लोकसभा चुनाव में मानवेंद्र सिंह के खिलाफ पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने बाड़मेर - जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र में गुरुवार को चुनाव प्रचार किया। इस दौरान अजीबोगरीब वाक्या देखने को मिला। जिसमें वसुंधरा राजे ने सीधे तौर पर मानवेंद्र सिंह को हराने के लिए अपने मुंह से एक शब्द भी नहीं निकाला। यही नहीं चुनावी सभा में जैसे ही मानवेंद्र सिंह यराओं के नारे लगे तो अपने भाषण को रोकते हुए वसुंधरा ने लोगों से पूछा क्या बोल रहे हो आप, क्या बोल रहे हैं एक बार फिर से बोलना।

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने बीजेपी प्रत्याशी कैलाश चौधरी के समर्थन में सिवाना विधानसभा की समदड़ी कस्बे में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान भाषण देते हुए जैसे ही मानवेंद्र सिंह को हराओं के नारे लगे तो वसुंधरा ने इस पर चुटकी लेते हुए कहा आप क्या बोल रहे हो, एक बार फिर से बोलना। इस पर राजे ने कहा कि अपने मन से बोला है और आप लोगों के मन की यह भावना अंत तक पहुंची हुई है, इस बात की मुझे खुशी है।

राजे ने अपने भाषण में कांग्रेस और राहुल गांधी के अब होगा न्याय पोस्टर को आड़े हाथों लेते हुए ऋण माफी, रोजगार भत्ता सहित अन्य मुद्दों पर आड़े हाथों लिया। कैलाश चौधरी के समर्थन में राजे बाड़मेर जिले के सिवाना विधानसभा क्षेत्र की समदड़ी कस्बे में चुनाव सभा करने पहुंची थी। राजे ने अपनी सरकार द्वारा चलाई गई बाड़मेर जिले की पानी की योजनाओं के साथ ही भामाशाह योजना सहित अन्य योजनाओं के बारे में बताते हुए कांग्रेस पर हमला बोला।



Leave a comment