सीज बस को यातायात पुलिस ने जकड़ा जंज़ीरों में, यह है वजह...

जागरूक टाइम्स 927 Jul 26, 2018

- चोरों के आतंक से यातायात पुलिस में भी खौफ

बाड़मेर @ जागरूक टाइम्स

शहर में वाहन चोरों का आतंक है, जिससे आमजन के साथ ही पुलिस भी परेशान है। चोरों का खौफ इस कदर है कि यातायात पुलिस को सीज की बस को चौकी के बाहर जंजीरों में जकड़ना पड़ा।

यह भी पढ़े : छज्जा गिरने से दो महिलाओं की दर्दनाक मौत

दरसअल, रोजवेज कर्मचारियों की चक्काजाम हड़ताल के दूसरे दिन आज गुरुवार को केंद्रीय वृद्धिचंद जैन बस स्टैंड में रोडवेज कर्मचारियों की शिकायत पर यातायात पुलिस ने लोक परिवहन सेवा की बस को सीज किया। वहीं बस को रोडवेज बस स्टैंड के सामने स्थित यातायात पुलिस चौकी ले जाकर बाहर ही जंजीरों से जकड़ दिया।

जानकारी के अनुसार रोडवेज बस स्टैंड में लोक परिवहन की बसों का प्रवेश निषेध है। वहीं चालक ने बस को केंद्रीय बस स्टैंड में प्रवेश करवाने के साथ रोजवेज कर्मचारियों से अभद्र व्यवहार भी किया। जिसके बाद बाड़मेर रोडवेज प्रबंधक ने यातायात पुलिस चौकी को सूचना दी। जिस पर यातायात पुलिस ने कार्यवाही करते हुए बस को सीज कर दिया।


इनका कहना है...

लोक परिवहन की बस ने रोडवेज केंद्रीय बस में अनधिकृत रूप से प्रवेश किया। वहीं बस के चालक ने रोडवेज कर्मचारियों के साथ अभद्र व्यवहार भी किया। जिसके बाद यातायात पुलिस को सूचना दी।

-यशवंतराज सिंगारिया (मुख्य प्रबंधक, रोडवेज डिपो बाड़मेर)


रोडवेज डिपो के प्रबंधक यशवंतराज से सूचना मिली कि लोक परिवहन की बस ने केंद्रीय बस स्टैंड में प्रवेश किया। वहीं कर्मचारियों से बदसलूकी भी की। तत्काल कार्यवाही करते हुए बस को सीज किया गया है। उसके पास परमिट के कोई दस्तावेज नहीं मिले और ना अन्य कोई दस्तावेज। बस को चौकी में रखने की कोई व्यवस्था नहीं और मैन रोड भी है। इसलिए जंजीर और ताला लगाया गया है।

-लीलसिंह, यातायात प्रभारी, बाड़मेर

Leave a comment