हथियारों से लैस हमलावरों ने की घर मे घुसकर मारपीट

जागरूक टाइम्स 552 Aug 10, 2018


बाड़मेर @ जागरूक टाइम्स

अपराधियों में भय और आमजन में विश्वास' पुलिस का ध्येय वाक्य है। लेकिन, बाड़मेर में ये ध्येय वाक्य कुछ उल्टा होता नजर आ रहा है। महिलाओं के साथ छेड़छाड़ से लेकर मारपीट की घटनाओं में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। जिससे आमजन में पुलिस के प्रति विश्वास खत्म हो रहा है वहीं अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि उन्हें पुलिस का कोई ख़ौफ़ नहीं।


ऐसा ही मामला शहर के आचार्य वास के मेघवालों की खागली से सामने आया है। जहां रुपयों की लेनदेन को लेकर गुरुवार देर रात हथियारों से लैस होकर आए हमलावरों ने एक मिरासी परिवार पर हमला बोल दिया और उन्हें घायल कर दिया। जिसके बाद पीड़ित पक्ष में शहर कोतवाली पुलिस में मामला दर्ज करवाकर आरोपियों पर कार्यवाही की मांग की है।


मेघवालों की खागली आचार्य का वास निवासी हाजी खान पुत्र मुराद खान ने पुलिस को रिपोर्ट देकर बताया कि गुरुवार देर रात दशरथसिंह डाबला व चतूरसिंह व अन्य दो जनों ने मेरे घर मे अनाधिकृत रूप से प्रवेश कर तलवार, हॉकी से मुझ पर हमला किया जिससे मुझे काफी चोटें आई साथ ही बीच बचाव करने आई मेरी पत्नी सली बानो से साथ भी हमलावरों ने मारपीट की व हमले में मेरे बेटे शरीफ के साथ भी मारपीट की। जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।
प्रार्थी हाजी खान ने हमलावरों को गिरफ्तार कर कानूनी कार्यवाही करवाने की मांग की है।

ताज़ा खबरों के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे ...

Leave a comment