पत्नी को लेने ससुराल गए युवक की संदिग्ध मौत

जागरूक टाइम्स 849 Jul 23, 2018

- युवक के परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

बाड़मेर @ जागरूक टाइम्स

सीमावर्ती बाड़मेर जिले के सिणधरी थाना अन्तर्गत सरणु गांव में शनिवार को ससुराल आए दामाद की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने सिणधरी अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से मृतक का पोस्टमार्टम करवाया है।

सिणधरी पुलिस के अनुसार सगताराम (22) पुत्र बिंजलराम निवासी जूना पतरासर दस दिन पहले अपने ससुराल सरणु आया था। शनिवार को पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के पहुंचने से पहले ही मृतक के शव को फंदे से नीचे उतार दिया था। ऐसे में परिजनों ने हत्या का संदेह जताया है। मृतक की शादी करीब सात-आठ महीने पहले हुई थी। युवक अपनी पत्नी को घर ले जाने के लिए करीब दस दिन पहले ससुराल आया था। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दी।

लगाया हत्या का आरोप

परिजनों को ससुराल में युवक की मौत होने की सूचना मिलने पर जूना पतरासर से सरणु पहुंचे। यहां घटनास्थल वाले पेड़ से 50-60 मीटर दूर युवक का शव मिला। परिजनों ने घटनाक्रम को लेकर आक्रोश जताते हुए हत्या करने का आरोप लगाया। परिजनों ने बताया कि मृतक के शरीर पर घाव मिले हैं। पुलिस मामले को गंभीरता से देखते हुए जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

पेड़ से 50 मीटर दूरी पर मिला युवक का शव

पत्नी को लेने ससुराल गए युवक की मौत के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। गांव के समीप एक पेड़ के पास युवक का शव देख लोग अंचभित हो गए। सूचना मिलने पर ससुराल पक्ष के लोग मौके पर पहुंचे। वारदात की जानकारी परिजनों को दी। परिजनों के पहुंचने से पहले युवक का शव पेड़ से 50 मीटर दूर पड़ा था। परिजनों को संदेह हुआ कि युवक की हत्या कर शव को लटकाया गया है। युवक पत्नी को दस दिन पहले लेने गया था।

Leave a comment