निलंबित एएसआई पर दुष्कर्म करने व वीडियो क्लिप बनाने का आरोप

जागरूक टाइम्स 791 Jun 26, 2018

बालोतरा @ जागरूक टाइम्स

जिले के बालोतरा पुलिस थाने में निलंबित एएसआई वह एक आने जाने के खिलाफ नशीला पदार्थ पिला कर दुष्कर्म करने व अश्लील वीडियो क्लिप बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला एक विवाहिता ने दर्ज करवाया है।


पुलिस के अनुसार विवाहिता ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि रुपाराम पुत्र केेेवाराम व पचपदरा थाने का निलंबित एएसआई बृजमोहन मीणा काफी समय पहले उसकी बेटी का रिश्ता करवाने के बहाने उसके घर आए थे। रिश्ते के लिए उसने सहमति दे दी। जिसके बाद से दोनों आरोपियों का लगातार उसके घर पर आना जाना रहता था। दोनों ने उसे बहला-फुसलाकर पेय पदार्थ में नशीला पदार्थ डालकर पिलाया और उसके साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो क्लिप बना दी। जिसके बाद दोनों आरोपी उसे दुष्कर्म की घटना के बारे में किसी को बताने पर वीडियो क्लिप वायरल कर बदनाम करने की धमकी देते रहे।

विवाहिता ने बताया कि उनसे कई बार समझाइश भी की। लेकिन, आरोपी नहीं मान रहे हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर पत्रावली पुलिस उपाधीक्षक को जांच के लिए भिजवाई है।

रक्षक बने भक्षक तो, कौन करेगा सुरक्षा ?

पुलिस को आमजन के रक्षक कहा जाता है। लेकिन, जब रक्षक ही भक्षक बन जाये तो, उनसे सुरक्षा की आस कैसे लगाई जा सकती है। इससे पूर्व भी बाड़मेर जिले के महिला थानाधिकारी की एक महिला के साथ ऑडियो क्लिप वायरल हुई थी और महिला ने महिला थानाधिकारी पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया था। जिसे भी निलंबित लार दिया गया था।

Leave a comment