इंसानियत का जनाज़ा : तड़फते घायलों के साथ युवक ने बनाया सेल्फी वीडियो

जागरूक टाइम्स 2530 Jul 10, 2018

बाड़मेर @जागरूक टाइम्स

जिले के चौहटन क्षेत्र से संवेदनहीनता की वो तस्वीर सामने आई हैं। जिसको देखकर लगता है कि बाड़मेर में इंसानियत ने सरेराह दम तोड़ दिया है। दरअसल, बाड़मेर जिले के चौहटन क्षेत्र में एक दिन पूर्व स्कूली बस और बाइक के बीच हुए सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत के मामले से जुड़े इस वीडियो आप खुद देखिए किस तरह सड़क हादसे के बाद तीन युवक सड़क पर लहूलुहान अवस्था मे पड़े हैं।

इन तीन युवकों में से दो युवकों की पहले ही मौत हो चुकी है, जबकि एक युवक गंभीर घायल अवस्था में आसपास के लोगों से मदद की गुहार लगा रहा है। लेकिन, तमाशबीन लोग वीडियो बनाने में मशगूल है।

हद तो तब हो गई जब एक पत्थर दिल इंसान ने इस दर्दनाक हादसे के साथ सेल्फी भरा वीडियो बनाता नजर आ रहा है। यही वजह रही कि घायल और तपड़ते युवक को किसी ने भी अस्पताल नहींं पहुंचाया। जिसके चलते घायल युवक की तड़प-तड़प कर बीच सड़क पर ही मौत हो गई। ये तस्वीरे देखने के बाद हम यही कहेंगे की असल मे मौत उस युवक की नहीं, बल्कि बाड़मेर जिले में इंसानियत की हुई है।

अब सवाल यही कि इस हादसे के साथ सेल्फी लेने वाले इस युवक के खिलाफ किसी प्रकार की कोई कार्यवाही की जाती है या नहीं। लेकिन, ये वीडियो जिसने भी देखा उसने यही कहा कि 'इस वीडियो ने बाड़मेर की इंसानियत का सरेआम जनाज़ा निकाल दिया।'

Leave a comment