बाड़मेर पुलिस के खिलाफ ब्यावर में विरोध प्रदर्शन

जागरूक टाइम्स 898 Jun 22, 2018
-ब्यावर एसडीएम को मुख्यमंत्री व आईजी घुमरिया ने नाम सौंपा ज्ञापन

बाड़मेर @ जागरूक टाइम्स

जिले के बायतू के चवा गांव में नाबालिग के साथ तथाकथित गैंगरेप व हत्या करने का मामला सामने आया। जिसके बाद से ही राजस्थान भर में पीपा क्षत्रिय दर्जी समाज के लोग घटना की निंदा करते हुए जगह-जगह अपना आक्रोश व्यक्त कर बाड़मेर पुलिस की निंदा रहे हैं और निन्दनीय वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

मामले को लेकर अजमेर जिले के ब्यावर कस्बे में दर्जी समाज के समाज के लोगो ने रैली निकालकर घटना की निंदा करते हुए बाड़मेर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। वहीं ब्यावर उपखंड अधिकारी मूलचंद मीणा को सूबे की मुखिया वसुंधरा राजे, राजस्थान महिला आयोग, संभागीय आयुक्त जोधपुर, बाड़मेर एसपी, आईजी हवासिंह घुमरिया के नाम ज्ञापन सौंपकर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है।

ज्ञापन के दौरान पीपा क्षत्रिय समाज ब्यावर के सचिव मनोज कुमार ने बताया कि बाड़मेर पुलिस की कार्यप्रणाली से दर्जी समाज मे रोष व्याप्त है। उन्होंने बताया कि अगर जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो प्रदेश भर में निवास कर रहे समाज के लोगो द्वारा बड़ा आंदोलन किया जाएगा। जिसकी समस्त जिमेदारी सरकार व पुलिस प्रकार की होगी। उपखंड अधिकारी को दिए ज्ञापन में उन्होंने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर पीड़ित पक्ष को न्याय दिलाने की मांग की है।

ज्ञापन के दौरान मनोज परिहार, पुखराज चौहान, सुनील राखेचा, सत्यनारायण राखेचा, सत्यनारायण टाक, दिलीप राखेचा, हेमंत राखेचा मीरुलाल सोलंकी, सीपी राखेचा, कैलाश राखेचा, गौतम सोलंकी, राहुल सोलंकी, दुर्गेश राखेचा सहित कई दर्जी समाज के लोग उपस्थित रहे।


    Leave a comment