प्रियंका चौधरी के बयानों पर जाटों युवाओं में बगावती सुर, जानिए पूरा मामला...

जागरूक टाइम्स 1739 Jun 30, 2018
- प्रियंका चौधरी से नाराज समर्थकों ने वीडियो जारी कर दी चेतावनी

बाड़मेर @ जागरूक टाइम्स 
आनंदपाल सांवराद की पुण्यतिथि के उपलक्ष्य में रावणा राजपूत समाज की ओर से आयोजित रक्तदान शिविर में भाग लेना और श्रद्धांजलि देना भाजपा नेत्री व यूआईटी चेयरपर्सन प्रियंका चौधरी के लिए आफत बन गया है। कार्यक्रम में प्रियंका चौधरी की ओर से दिए गए बयान पर जब जाट समुदाय ने ही उन्हें आड़े हाथों लेना शुरू किया तो उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर सफाई भी दी, लेकिन यह बवाल अब थमने के नाम नहीं ले रहा है। एक तरफ जहां उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है। वहीं अब जाट समाज के युवाओं ने वीडियो वायरल करते हुए बगावती सुर में उन्हें चेतावनी तक दे डाली है। 

वायरल वीडियो में यह है चेतावनी
आंनदपाल की पुण्यतिथि के बाद से ही बाड़मेर की राजनीति में भूचाल से मच गया है और स्थानीय नेताओं की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हो रही है। इस दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है, जिसमे युवक तेजाजी महाराज के नारे लगाते हुए अपने आपको तेजा सैनिक बता रहे हैं। इस वीडियो में एक युवक ने यूआईटी चेयरपर्सन डॉ. प्रियंका चौधरी को चेतावनी देने के साथ तीन शर्तों को मानने पर जाट समुदाय द्वारा समर्थन देने की बात कही है। वीडियो में कथित तेजा सैनिक ने प्रियंका चौधरी पर निशाना साधते हुए आंनदपाल की पुण्यतिथि में जाने की बात पर जमकर आलोचना की है। वहीं उसके द्वारा बीजेपी के पार्षद व एक अन्य के साथ ना दिखने की नसीहत भी चौधरी को दी जा रही है। वीडियो में युवक प्रियंका चौधरी को चेतावनी देते हुए कह रहा है कि यदि आपको जाटों का समर्थन चाहिए तो तीन जुलाई को जाट छात्रावास में गैंगस्टर आंनदपाल का पुतला दहन कार्यक्रम में पहुंच जाना। तो ही आपको जाटों का हितैषी समझा जाएगा। 

यह है मामला 
गौरतलब है कि जिले सहित प्रदेशभर में रावणा राजपूत समाज की ओर से आनंदपाल सांवराद की पुण्यतिथि रक्तदान कर मनाई गई थी। शहर के रावणा राजपूत समाज सभाभवन में भी पुण्यतिथि मनाई गई थी। कार्यक्रम में बाड़मेर के स्थानीय नेताओं को आमंत्रित किया गया था। जिसमें विधायक मेवाराम जैन, यूआईटी चेयरपर्सन डॉ. प्रियंका चौधरी, कांग्रेस युवा नेता व आरसीए के नवनियुक्त कोषाध्यक्ष आजादसिंह राठौड़ भी श्रद्धांजलि सभा व रक्तदान शिविर में पहुंचे थे।

Leave a comment