दुष्कर्म के बाद मासूम की हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी

जागरूक टाइम्स 2112 Jun 22, 2018

बाड़मेर @ जागरूक टाइम्स

जिले के सीमावर्ती गिराब थाना अंतर्गत उनरोड़ में एक व्यक्ति ने सात वर्षीय मासूम बच्ची का उसके ननिहाल से अपहरण कर उसके साथ रात को बलात्कार किया। इसके बाद हत्या कर उसे सूखे टांके में फेंक दिया। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर जायजा लिया। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को दस्तयाब कर लिया है।

पुलिस के अनुसार बालेरा निवासी मासूम बच्ची अपने ननिहाल उनरोड़ आई थी और गुरुवार रात आरोपित ने बच्ची का अपहरण कर सुनसान इलाके में ले जाकर बलात्कार किया। इसके बाद उसकी हत्या कर उसे सूखे टांके में फेंक दिया। घटना के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया, लेकिन पुलिस ने आरोपित रशीद (28) पुत्र धोधे खान को दस्तयाब कर लिया है।

मोर्चरी में रखवाया शव
पुलिस अधीक्षक डॉ. गगनदीप सिगला ने बताया कि सात वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म कर हत्या करने का मामला परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर दर्ज हुआ है। पुलिस ने शव को बरामद कर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट नामजद होने पर आरोपी को दस्तयाब कर लिया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

पुलिस अधीक्षक पहुंचे मौके पर 
घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी डॉ. गगनदीप सिंगला, डिप्टी सुरेन्द्र प्रजापत सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं।

अपहरण कर दुष्कर्म, फिर गला दबा हत्या
परिजनों का आरोप है कि आरोपी युवक ने मासूम बच्ची के साथ देर रात दुष्कर्म किया। फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद शव को घर के बाहर बने टांके में डाल दिया। सुबह घर के सदस्य जब उठे तो घटना के बारे में पता चला।

वारदात के बाद सनसनी 
सात वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म कर हत्या करने की जानकारी गांव में आग की तरह फैल गई। सैकड़ों की संख्या में लोग मौके पर जमा हो गए। परिजनों की मौजूदगी में शव को टांके से बाहर निकाला गया। सात वर्षीय मासूम की हत्या के बाद क्षेत्र में चर्चाओं का दौर चलता रहा।

मामला दर्ज कर जांच शुरू की
सात वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म कर हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच में जुटी हुई है। 

- डॉ.गगनदीप सिंगला, पुलिस अधीक्षक, बाड़मेर

Leave a comment