प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या, फैली सनसनी

जागरूक टाइम्स 4818 Jul 21, 2018

बाड़मेर @ जागरूक टाइम्स

सीमावर्ती बाड़मेर जिले में प्रेम प्रसंग के बाद आत्महत्या और हत्या के मामलों का ग्राफ दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। शुक्रवार को जिले के धोरीमन्ना में देवर भाभी ने प्रेम प्रंसग के चलते घर से गायब होने के बाद पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वहीं शनिवार अल सुबह रामसर थाना क्षेत्र के मेकरन वाला में एक युवक की प्रेमप्रसंग के चलते हत्या कर दी गई।

जानकारी के मुताबिक जिले के रामसर थानांतर्गत मेकरन वाला गांव में एक युवक की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि मृतक युवक का एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके चलते युवती के परिजनों ने युवक खेताराम की हत्या कर दी। सूचना पर रामसर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। वहीं पुलिस मामले में ग्रामीणों से पूछताछ में जुटी है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार भीलों की बस्ती के युवक खेताराम (25) का युवती से अफेयर था। जिसके चलते वो कई बार उससे मिलने घर तक चला जाता था। शुक्रवार- शनिवार रात्रि में भी युवक खेताराम उससे मिलने गया। भनक लगते ही युवती के परिजनों ने शनिवार सुबह करीब चार बजे युवक की हत्या कर दी। हत्या के खबर मिलने के बाद भील समाज के लोग मौके पर एकत्रित हुए और पुलिस को सूचना दी। वहीं पुलिस भी मौके पर पहुचीं एवं शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने मामले में पूछताछ शुरू कर दी है। हालांकि, मामले को लेकर अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है।

Leave a comment