मैंने न कभी भ्रष्टाचार किया है ना करूंगा - कैलाष चौधरी

जागरूक टाइम्स 777 Apr 10, 2019

जैसलमेर/ बाडमेर-जैसलमेर लोकसभा से भाजपा प्रत्याषी कैलाष चौधरी ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मैंने विधायक रहते हुए ईमानदारी के साथ काम किया है। मैंने न कभी भ्रष्टाचार किया है, न कभी करूंगा। चौधरी ने कहा कि कांग्रेसी बोल रहे है कि कैलाष के पास क्या है। उन्होंने कहा कि मेरे पास बाडमेर-जैसलमेर की जनता का साथ है। उन्हें पूछा गया कि आप वर्तमान कांग्रेस प्रत्याषी मानवेन्द्रसिंह के साथ पूर्व में षिव विधायक के समय रहे हुए है। चौधरी ने कहा कि मानवेन्द्रसिंह षिव विधायक रहते हुए भी जनता को समय नहीं देते थे। जनता अपनी समस्याएं लेकर जाती तो उन्हें महीनो चक्कर लगाने के बाद भी विधायकजी नहीं मिलते थे जबकि मैं जनता का सेवक हूं।

मेरा दरवाजा जनता के लिए खुला रहता है। उन्होंने कहा भाजपा कार्यकर्ताओं की कदर करने वाली पार्टी है तभी मेरे जैसे कार्यकर्ता को बाडमेर-जैसलमेर की जनता से राय लेकर टिकट दिया है। उन्होंने कहा कि सरहदी इलाके में देष के सैनिक के रूप में कार्य करना मेरी प्राथमिकता रहेगी। पूछे गए सवाल कि पूर्व में हरीष चौधरी ने अपने सांसद कार्यकाल में कहा था कि मैं बाडमेर की समस्याओं को पहले देखूंगा। जैसलमेर ने मुझे कम वोट दिए थे, इसलिए उसका स्थान बाद में होगा पर कैलाष चौधरी ने कहा कि मेरे विजयी होने पर मैं बाडमेर-जैसलमेर में कोई भेदभाव नहीं करूंगा।

चौधरी ने कहा कि मैं सर्वप्रथम राष्ट्र जागरण का कार्य करूंगा जो पिछले साठ साल में कांग्रेस नहीं कर पाई। वह कार्य नरेन्द्र मोदी के मार्गदर्षन में करके पाकिस्तान को सबक सिखाने हेतु जनजागृति बनाउंगा। चौधरी ने कांग्रेस के मेनिफेस्टो में राष्ट्रद्रोह का कानून हटाने के किए गए वादे पर कांग्रेस पार्टी को देष के प्रति गद्दार पार्टी बताया। उन्होंने कहा कि देष में 400 संसदीय क्षेत्रों में विजयी पताका भाजपा लहराएगी एवं राज्य में 25 सांसद भाजपा के बनकर केन्द्र में नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने का दोबारा अवसर जनता प्रदान करेगी।

बाडमेर जैसलमेर क्षेत्र के विषाल क्षेत्रफल में सभी मतदाताओं से मिलने के सवाल पर चौधरी ने कहा कि मुझे संसदीय क्षेत्र की जनता के दूरभाष पर संदेष एवं बात हो रही जिसमे 36 कौम के मतदाता मुझे आष्वस्थ कर रहे कि आप जैसे ईमानदार प्रत्याषी भाजपा से पाकर हम धन्य है आप अगर नहीं भी पहुंच पाएंगे तो भी हम आपको ही समर्थन देंगे। कर्नल सोनाराम के सवाल पर चौधरी ने कहा कि कर्नल कल मंगलवार को मेरे साथ ही थे एवं उन्होंने कहा है कि मोदी जी के प्रतिनिधित्व में मुझे आज तक भाजपा में इज्जत मिली है। मैं पूर्व सैनिक हूं तथा मैं भाजपा के साथ हूं।

सर्वप्रथम कैलाष चौधरी ने दुर्ग स्थित नगर आराध्य देव श्री लक्ष्मीनाथ भगवान के दर्षन कर बाडमेर-जैसलमेर संसदीय क्षेत्र से विजयी होने की कामना करी। पुजारी दीपक शर्मा ने चौधरी को भगवान का चरणामृत एवं प्रसाद प्रदान किया। दर्षन के दौरान चौधरी के साथ में भाजपा जिलाध्यक्ष जुगलकिषोर व्यास, पूर्व विधायक छोटूसिंह भाटी, सांगसिंह भाटी, जितेन्द्रसिंह भाटी, कंवराजसिंह, विक्रमसिंह नाचना, नगरपरिषद सभापति कविता खत्री, भाजपा महामंत्री चन्द्रप्रकाष शारदा, नगर अध्यक्ष कमल ओझा, व्यापार मंडल अध्यक्ष विजय बिसानी, ओम सेवक, ग्वालदास सांवल सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

दर्षन करने के पष्चात् पुष्करणा समाज के चौधरी गोपाल श्रीपत एवं चन्द्रषेखर श्रीपत ने चौधरी का माल्यार्पण कर साफा पहना एवं शाल ओढा कर स्वागत किया एवं चौधरी ने श्रीपत का चरण स्पर्ष कर आषीर्वाद लिया तत्पष्चात् चौधरी दुर्ग स्थित रहवासीयों को घर-घर जाकर मिले एवं जीत का आषीर्वाद मांगा, ढोल-नगारों के संग सैकडों की संख्या में समर्थक जयकारे लगा कर कैलाष चौधरी एवं भाजपा तथा नरेन्द्र मोदी जिंदाबाद को दुर्ग में गुंजायमान कर रहे थे।


Leave a comment