तस्करों के आपसी विवाद में हुई फायरिंग, एक व्यक्ति गंभीर घायल

जागरूक टाइम्स 746 Sep 7, 2018

तस्करों के बीच विवाद : फायरिंग में एक घायल

पूर्व में धोरीमन्ना पुलिस पर भी कर चुका है फायरिंग

धोरीमन्ना/बाड़मेर।  जिले के धोरीमन्ना थाना क्षेत्र के सूरते की बेरी दुधु गांव में गुरुवार देर रात डोडा-पोस्त तस्करों में विवाद हो गया। जिसके चलते एक तस्कर ने दूसरे तस्करवपर फायरिंग कर दी।फायरिंग में एक तस्कर गंभीर घायल हो गया। जिसे धोरीमन्ना अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे सांचौर रेफर कर दिया गया। सूचना के बाद धोरीमन्ना थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

वीडियो देखे : धोरीमन्ना - प्रेम प्रसंग के चलते युवक-युवती पेड़ पर लटके 

थानाधिकारी जबरसिंह चारण ने बताया कि दुधु निवासी मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त आरोपी स्वरूप पुत्र दौलाराम ने दुधु निवासी पूनमचंद पर फायर कर दिए। फायरिंग के दौरान एक गोली उसके पेट में लगने से वह गंभीर घायल हो गया। उसे प्राथमिक उपचार के लिए धोरीमन्ना पहुंचाया। जहां से उसे सांचौर रेफर किया गया। वारदात के बाद आरोपी तस्कर मौके से फरार हो गया। धोरीमना पुलिस ने उसका पीछा कर चारों तरफ नाकाबंदी भी करवाई। लेकिन, आरोपी पकड़ में नहीं आया।

ताज़ा खबरों के लिए हमें फॉलो करे व्हाट्स ऐप | फेसबुक 

पूर्व में भी पुलिस कर कर चुका है फायरिंग

करीब एक वर्ष पूर्व डोडा-पोस्त तस्करी की सूचना पर भलीसर गांव में दबिश देने गई धोरीमन्ना पुलिस की टीम पर तस्कर फायरिंग कर मौके से फरार हो गए थे।उसमें तस्करी का आरोपी स्वरूप भी शामिल था। पुलिस ने उस दौरान डोडा-पोस्त जब्त कर मामला दर्ज किया था। जिसके बाद आरोपी तस्कर को गिरफ्तार भी किया था लेकिन, बाद में वह छूट गया था।

वीडियो देखे :  बाड़मेर - तस्करों के बीच विवाद : फायरिंग में एक घायल 

Leave a comment