देर रात मेडिकल के ताले टूटे, 50 हजार की नकदी पर किया हाथ साफ

जागरूक टाइम्स 215 Aug 2, 2018

- ढाणी बाजार में चोरों का आतंक, आमजन परेशान

बाड़मेर @ जागरूक टाइम्स

शहर में लगातार चोरी की वारदातों में बढ़ोतरी हो रही है। वहीं पुलिस की कार्यवाही नहीं होने के कारण चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि आए दिन चोरी की वारदातों को अंजाम देकर मौके से फरार हो जाते हैं। शहर के ढाणी बाजार में स्वर्णकार न्याति नोहरे के पास स्थित एक मेडिकल के बुधवार देर रात ताले टूटे। अज्ञात चोर यहां से करीब 50-60 हज़ार की नकदी पर अपना हाथ साफ कर गए। दुकानदार ओमप्रकाश सिंधी ने बताया कि देर रात उसके मेडिकल में चोरों ने घटना को अंजाम दिया। सुबह जब वो दुकान पहुंचा तो उसके मेडिकल के ताले टूटे हुए थे। जब दुकान में प्रवेश किया तो काउंटर अस्त-व्यस्त था। 

यह भी पढ़े : प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या, छह लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज  

वहीं गले में रखी 50-60 हजार की नकदी पर चोरों ने हाथ साफ कर लिया। सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया। दुकानदार ने बताया कि पिछले 15 दिन में 5-6 चोरी की वारदातें हो चुकी हैं, लेकिन कोई पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। यहां रात्रि गश्त भी नहीं रहती। जिससे लगातार चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं।

दस दिन पूर्व अन्य दुकान पर हुई थी चोरी

यह भी पढ़े : 17 किलो चांदी के जेवर लेकर भागे नौकर को पकड़ा 

दुकानदार भगवानदास चांडक ने बताया कि उसकी दुकान में करीब 10 दिन पूर्व चोरी हुई थी। चोरों ने करीब 40-50 हज़ार का माल चुराया था, लेकिन कोतवाली पुलिस ने ना तो मामला दर्ज किया और ना अब तक अज्ञात चोरों को ढूंढ पाई है।

Leave a comment