अस्पताल में कार्यरत महिला से शराबी ने की छेड़छाड़

जागरूक टाइम्स 748 Aug 9, 2018

बाड़मेर @ जागरूक टाइम्स 

राज्य सरकार व केंद्र सरकार महिला सशक्तिकरण के बड़े बड़े दावे कर रही है। वहीं बाड़मेर में बेटियों व महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही। बुधवार देर रात ऐसा ही एक मामला सामने आया जिसमे एक शराबी ने अस्पताल में महिला कार्मिक के साथ बदसलूकी करते हुए उसका मंगलसूत्र छीनने की कोशिश की और जब महिला कार्मिक ने उसका विरोध किया तो शराबी ने उसका गला दबाकर जान से मारने की कोशी की।

यह भी पढ़े : भीनमाल में मचा हड़कंप, एक डॉक्टर और अस्पताल संचालक को उठाकर ले गई टीम

गनीमत रही कि पीछे आ रहे महिला के पति एवं वहां मौजूद अन्य लोगो ने बीच बचाव कर महिला को शराबी के चंगुल से छुड़ा लिया। वहीं आरोपी घटनाक्रम को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। आनन-फानन में शराबी की जेब से आधार कार्ड गिर गया। पूर्व घटनाक्रम में अस्पताल सहित अस्पताल के बाहर सैकड़ों लोग इक्कठे हो गए।

यह भी पढ़े : राजस्थान : आठ जिलों में भारी बारिश की चेतावनी

जिसके बाद लोगों में घटना पर आक्रोश व्यक्त करते हुए शहर के कोतवाली थाने पाहुँचे। जहां महिला कार्मिक के परिजनों ने कोतवाली पुलिस को महिला की लज्जा भंग करने, मंगलसूत्र छीनने व जान से मारने की नीयत से गला दबाने के रूप में परिवाद पेश कर मुकदमा दर्ज करने की गुहार लगाई है। घटनास्थल पर मील आधार कार्ड के अनुसार पुलिस ने आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है।

ताज़ा खबरों के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे ... 


Leave a comment