लूट प्रकरण की दस दिन बाद भी रिपोर्ट दर्ज नहीं, एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

जागरूक टाइम्स 284 Aug 6, 2018

- पीड़ित थाने के चक्कर लगाकर हुआ परेशान

चौहटन @ जागरूक टाइम्स

चौहटन से नेतराड मार्ग के फकीरों की खेजड़ी के पास 28 जुलाई के देर रात मोटरसाइकिल लूट के मामले में चौहटन पुलिस ने अब तक रिपोर्ट दर्ज नहीं की। इससे आहत पीड़ित ने सोमवार को सैकड़ों युवाओं के साथ उपखण्ड अधिकारी भूपेन्द्र कुमार यादव को ज्ञापन देकर मामला दर्ज करवाने की मांग की। 

ज्ञापन देने पहुंचे बचपन बचाओ फोर्स नेतराड के संयोजक ठाकराराम जान्दू ने बताया कि नेतराड निवासी पुरखाराम पुत्र करनाराम जाट 28 जुलाई के रात बारह बजे चीफल नाडी के पास स्थित टायर ट्यूब पिंचर की दुकान बंद कर मोटरसाइकिल से मेरे घर जा रहा था। नेतराड गांव जाने वाली सड़क मार्ग के फकीरों की खेजड़ी के पीछे से मोटरसाइकिल पर सवार दो अज्ञात लोगों ने पुरखाराम की मोटरसाइकिल को जबरदस्त रुकवा कर उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। इसके बाद अज्ञात चोरों ने जेब में रखे 13 हजार रुपए, मोबाइल फोन तथा मोटरसाइकिल लूट कर वापस चौहटन की तरफ फरार हो गए। इसके पश्चात पीड़ित के द्वारा नजदीक ढाणियों में जाकर उनके फोन से परिजनों को सूचना दी। परिजनों के मौके पर आने पर पुलिस को सूचना दी। 

घटना के दस दिन बाद भी पुलिस ने अब तक रिपोर्ट दर्ज नहीं की है और पीडित परिवार रोजाना थाने का चक्कर लगा रहे हैं। सोमवार को टीम बचपन बचाओ फोर्स नेतराड के संयोजक ठाकराराम जान्दू, खेराजराम गोदारा, हरलाल सऊ, जगदीश कडवासरा, तेजाराम गोदारा, डुगर जादू, रेखाराम गोदारा, नानगाराम सैन, जोगाराम सऊ, विरधाराम भादु, पीडित पुरखाराम, रेखाराम लेगा सहित कई लोगों ने बताया कि चौहटन पुलिस थाने में पिछले दो-ढाई माह में एक दर्जन से अधिक चोरियों की घटना तथा एक लूट की घटना में चौहटन पुलिस की कार्रवाई से आमजन में भारी आक्रोश व्याप्त है। चौहटन के कई प्रबुद्ध लोगों व संगठनों के प्रतिनिधियों ने पुलिस कार्यवाही पर आक्रोश जताते हुए पुलिस के खिलाफ धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी है।

Leave a comment