डोडा तस्करों पर बाड़मेर पुलिस की बड़ी कार्रवाई : फायरिंग कर दो आरोपियों को धर दबोचा

जागरूक टाइम्स 2618 Jun 27, 2018

-973.6 किलोग्राम डोडा पोस्त के साथ दो वाहन जब्त

समदड़ी @ जागरूक टाइम्स

जिला पुलिस की ओर से चलाए जा रहे मादक पदार्थो की तस्करी व अपराधियों की धरपकड़ अभियान के तहत समदड़ी पुलिस ने कार्यवाही करते हुए 973.6 किलोग्राम अवैध डोडा पोस्त बरामद किया है। वहीं दो वाहनों को जब्त करने के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया।

समदड़ी पुलिस थानाधिकारी धोलाराम माली ने बताया कि मुखबिर से समदड़ी-बालोतरा रोड पर अवैध डोडा पोस्त से भरे दो वाहन आने की सूचना मिली थी। जिस पर पुलिस थाना पचपदरा व समदड़ी द्वारा नाकाबंदी की गई। नाकाबंदी के दौरान एस्कॉर्ट करने वाले एक वाहन को कनाना में रुकवाया गया। जबकि डोडा पोस्त भरे दूसरे वाहन को रुकवाने की कोशिश की तो वह वाहन को पारलू की तरफ भगा ले जाने लगा।

पुलिस को करनी पड़ी फायरिंग

समदड़ी थानाधिकारी धोलाराम माली ने बताया कि अवैध डोडा से भरे वाहन को आरोपी ने पारलू की तरफ भगाया। वहीं नाकाबंदी तोडऩे की कोशिश की। इस दौरान पुलिस ने वाहन के अगले टायर को टारगेट कर तीन राउंड फायर किए, लेकिन आरोपी चालक ने फिर भी वाहन को भगाने की कोशिश की।

पुलिस ने पीछा किया और पारलू में नाकाबंदी कर उस वाहन को रुकवाया लिया। पुलिस ने डोडा पोस्त भरे वाहन से आरोपी केहराराम पुत्र अमराराम जाट निवासी काश्मीर शिव व एस्कोर्ट कर रहे वाहन से गणेशराम पुत्र वेदाराम जाट निवासी बायतू चिमनजी को गिरफ्तार कर लिया। वाहन से डोडा पोस्त जब्त करने के साथ ही तस्करी में प्रयुक्त वाहनों को भी जब्त किया गया।

Leave a comment