बाड़मेर के नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक मनीष अग्रवाल ने पदभार संभाला

जागरूक टाइम्स 1607 Jul 30, 2018

-बाड़मेर में होगा कानून का राज, गुंडे-मवालियों के लिए कोई जगह नहीं- एसपी अग्रवाल

-जसदेर धाम में भोलेनाथ व माता जगदम्बा के किए दर्शन

बाड़मेर @ जागरूक टाइम्स

जिले के नवनियुक्त जिला पुलिस अधीक्षक के रूप में मनीष अग्रवाल ने सोमवार को पदभार ग्रहण किया। पत्रकारों से रूबरू होते हुए मनीष अग्रवाल ने कहा कि बाड़मेर में कानून का राज होगा। वहीं गुंडे मवालियों के लिए बाड़मेर में कोई जगह नहीं रहेगी। 


बाड़मेर के बढ़ते अपराध के सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी पदभार ग्रहण किया है, पहले यहां की स्थिति और अपराध के बारे में जानकारी लूंगा, उसके बाद ही कुछ बता पाऊंगा। बढ़ती आत्महताओं के मामले पर उन्होंने कहा कि यह एक बड़ी चुनौती है। व्यक्तिगत समस्याओं से लोग आत्महत्या कर बैठते हैं। जिसका पूर्णत: पुलिस के पास कोई तोड़ नहीं है। लेकिन, पुलिस ऐसे मामलों में कड़ा एक्शन लेते हुए कार्यवाही करेगी।

वीडियो देखे : बाड़मेर मालानी ट्रेन के आगे कूदा युवक, दर्दनाक मौत 

इससे पूर्व नवनियुक्त एसपी अग्रवाल मालाणी एक्सप्रेस से बाड़मेर पहुंचे। बाड़मेर सर्किट हाउस पहुंच विश्राम के बाद जसदेर धाम पहुंचे। जहां उन्होंने भगवान शिव की पूजा-अर्चना करने के साथ दुग्धाभिषेक भी किया व माता जगदम्बा के दर्शन किए। पूजा अर्चना के बाद वे बाड़मेर एसपी ऑफिस पहुंचे। जहां पुलिस के जवानों द्वारा उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। जिसके बाद अग्रवाल ने जिला पुलिस अधीक्षक का पदभार ग्रहण किया।

Leave a comment