बाड़मेर के यूथ बिजनेस आइकन ललित कीरी अब मूवी मैदान में

जागरूक टाइम्स 1676 Jul 10, 2018

दुर्गसिंह राजपुरोहित @ जागरूक टाइम्स

बाड़मेर. आमतौर पर बाड़मेर के ऑयल फील्ड के उद्यमी ललित किरी के बारे में यह आमधारणा हैं कि बन्दा कम समय-छोटी उम्र में काफी कुछ अच्छा कर चुका हैं और प्रगति भी तभी प्रगति हैं जब वह निरन्तर हो। ललित किरी बिना रुके लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। बाड़मेर में ऑयल फील्ड की आहट होते ही इस मैदान में छा गए। धीरे-धीरे अब वो फिल्मों की और बढ़ चले हैं। किरी एन्ड कम्पनी की मायानगरी में दस्तक प्रोडक्शन फील्ड में हुई हैं।

ललित किरी और हनवंत खत्री की प्रोड्यूस की जा रही इस फ़िल्म का जावेद जाफरी के अवतार में फ़िल्म लुप्त का हाल ही में फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हुआ है। बताया जा रहा हैं कि लुप्त एक सुपरनेचुरल फिल्म है। जिसमें जावेद जाफरी के साथ विजय राज, निक्की वालिया, मिनाक्षी दिक्षित, करण आनंद और रिषभ चड्डा अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं।

पोस्टर को देख कर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म कितनी डरावनी होगी। लुप्त के फर्स्ट लुक पोस्टर में एक लड़की का चेहरा नजर आ रहा है, ये लड़की बेहद ही डरावनी लग रही है। प्रभू राज फिल्म को डॉयरेक्ट कर रहे हैं। हनवंत खत्री और ललित किरी फिल्म लुप्त को प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म आपको डर की सच्ची तस्वीर से रूबरू करवाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कुछ समय पहले इस फिल्म से जावेद जाहरी का लुक सामने आया था।

जिसमें जावेद काफी कैमरे की तरफ काफी गंभीर लुक देते हुए दिखाई दे रहे थे। ऐसा कहा जा रहा है कि जावेद जाफरी पहला बार इस तरह की भूमिका निभाने जा रहे हैं। फिल्म लुप्त में जावेद जाफरी  हर्ष टंडन नामक युवक की भूमिका निभा रहे हैं।जावेद जाफरी ने फिल्म लुप्त से अपने फर्स्ट लुक के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा था, कि मेरी अपकमिंग फिल्म लुप्त बिल्कुल अलग तरह की फिल्म है।

फिल्म लुप्त में जावेद जाफरी के साथ नजर आने वाली निक्की वालिया ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म के बारे में बताया था, कि फिल्म की कहानी बेहद खूबसूरत है। फिलहाल, निक्की स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो ‘दिल संभल जा जरा’ में नजर आ रही हैं। अभी तो सिर्फ फिल्म का फर्स्ट लुक ही रिलीज हुआ है, जिसको देखने के बाद ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि फिल्म दर्शकों को डराने में कामयाब रहेगी।

दूसरी फिल्म में सनी देओल , अरशद वारसी समेत बड़े चेहरे है, जिसका पोस्टर रिलीज हो चुका हैं। नीरज पाठक लिखित स्टोरी पर काम कर रही टीम इसे सुपरहिट फिल्म बता रही हैं। फ़िल्म का नाम 'भैयाजी सुपरहिट' हैं।

Leave a comment