बालोतरा प्रधान ने सौंपा इस्तीफा, राजस्थान सरकार के इस मंत्री पर लगा परेशान करने का आरोप...

जागरूक टाइम्स 2419 Aug 7, 2018

बाड़मेर @ जागरूक टाइम्स
पंचायत समिति बालोतरा के प्रधान पद को लेकर इन दिनों सियासत गर्म है। हाल यह है कि जूतमपैजार का दौर लंबे समय से जारी है। कभी कुर्सी पर बैठना तो कभी उतरना, यहां पंचायत समिति के लिए आम बात हो गई थी। इन सभी विवादों के बीच प्रधान ओमाराम भील ने प्रधान पद से इस्तीफा दे दिया है। 

ताज़ा खबरों के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे ...

जिला प्रमुख को भेजे गए इस्तीफे में उन्होंने बताया कि स्थानीय विधायक एवं राजस्व राजी मंत्री अमरारम चौधरी अपने पद व सत्ता का दुरुपयोग करते हुए मुझे अनुसूचित जनजाति के जनप्रतिनिधि को हमेशा परेशान करते हैं तथा प्रधान पद के दायित्व निर्वहन में बार- बार व्यवधान पैदा कर रहे हैं। जिसके कारण मैं ज़्यादा समय तक प्रधान पद के दायित्व का निर्वहन नहीं कर सकता हूं। वहीं जिला प्रमुख प्रियंका मेघवाल ने प्रधान ओमाराम भील का इस्तीफा मंजूर कर लिया है। 

दूरभाष मे हुई बातचीत में ओमाराम भील ने बताया कि राजस्थान सरकार के मंत्री द्वारा अनुसूचित जनजाति का प्रतिनिधि होने कारण उन्हेंं लगातार परेशान किया जा रहा था और वे परेशान थे। उन्होंने कहा कि कई बार राजस्व मंत्री से व्यक्तिगत मिलकर परेशान ना करने व सहयोग करने की बात भी मेरे द्वारा कही गई, लेकिन किसी प्रकार का सुधार नहीं हो पाया। अंतत: मुझे प्रधान पद से इस्तीफा देना पड़ा।

Leave a comment