दलित युवक का गला घोंटने वाला अमरिया खान गिरफ्तार

जागरूक टाइम्स 694 Jul 26, 2018

बाड़मेर @ जागरूक टाइम्स

बाड़मेर के मेकरन वाला गांव में दलित युवक हत्याकांड में बाड़मेर पुलिस ने एक महिला सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मामले में एक नाबालिग किशोरी को पुलिस ने अपने संरक्षण में लिया है और सोशल साइट्स पर अपवाह फैलाने वालों के खिलाफ पुलिस ने सख्त रवैया अख्तियार किया है।

यह भी पढ़े : छज्जा गिरने से दो महिलाओं की दर्दनाक मौत

दरअसल, बाड़मेर जिले के सीमावर्ती मेकरन वाला गांव निवासी खेताराम का पड़ोस में रहने वाली मुस्लिम समुदाय की युवती से प्रेम प्रसंग था। प्रेम प्रसंग की खबर के बाद युवती के परिजनों ने खेताराम को पीट-पीट कर घायल कर दिया और गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी। मामले में खेताराम के परिजनों ने 13 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था।


यह भी पढ़े : जालोर के इस युवक ने संघर्ष से लिखी कामयाबी की इबारत, बॉलीवुड में बनाई सफल प्रोडक्शन कम्पनी 


मामले में बाड़मेर पुलिस ने मुख्य अभियुक्त अमरदीन, निहाली के साथ दो अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। इस मामले में पुलिस ने एक नाबालिग किशोरी को भी अपने संरक्षण में लिया है। कार्यवाहक पुलिस अधीक्षक रामेश्वरलाल ने बताया कि मामले में अभी और गिरफ्तारियां संभव है।पुलिस ने सोशल साइट्स पर चल रही मॉब लिंचिंग की अफवाहों पर सख्त रवैया अपना रही है। पुलिस ने बताया कि मामला ना तो हिंदू-मुस्लिम का है और ना ही मॉब लिंचिंग का है। पुलिस मामले में अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़े : महिला कांग्रेस जालोर के ब्लॉक अध्यक्ष सूची जारी 

Leave a comment