धोरीमन्ना फ़ायरिंग में युवक की मौत का मामला : परिजनों ने एसपी को सौंपा ज्ञापन

जागरूक टाइम्स 1350 Sep 29, 2018

प्रकरण में धारा 302 जोड़ने व आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग

बाड़मेर।

धोरीमन्ना फायरिंग प्रकरण में ईलाज के दौरान पूनमचंद की मौत के मामले में मृतक के भाई ओमप्रकाश सहित परिजनों ने बाड़मेर एसपी को ज्ञापन सौंपकर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है। परिजनों ने बाड़मेर एसपी को दिए ज्ञापन में बताया कि पुलिस थाना धोरीमन्ना में प्रकरण संख्या 214/18 जो भारतीय दंड संहिता धारा 143, 341, 323, 307 में दर्ज है। 

यह भी पढ़े :  जालोर में सुथार समाज ने कहा- दुष्कर्म के आरोपियों को गिरफ्तार करों, नहीं तो समाज करेगा आंदोलन 

मृतक पूनमचंद के भाई ओमप्रकाश ने प्रकरण में धारा 302 जोड़ने की मांग करते हुए बताया कि 06 सितम्बर की शाम को मेरा भाई पूनमचंद बाईक पर सवार होकर गांव खत्रियों की बेरी आ रहा था। इस दौरान चारपहिया वाहन में सवार होकर आए स्वरूपाराम पुत्र दौलाराम, प्रकाश बेनीवाल, प्रकाश सारण, धर्माराम उर्फ खुमाराम, रामाराम, कंवराराम बेनीवाल ने पूनमचंद की बाईक को टक्कर मारी। 

यह भी पढ़े : गुलामी की हद तक हम भाजपा के समर्थक हैं : कालवी 

जिसके बाद आरोपियों ने पूनमचंद के साथ मारपीट कर उसके पीठ पर गोली मार दी और मारपीट कर मृत समझकर मौके से फरार हो गए। जिसके बाद घायल पूनमचंद को ईलाज के लिए सांचौर और फिर अहमदाबाद रेफर कर दिया गया। जहां ईलाज के दौरान पूनमचंद की मौत हो गई।ज्ञापन में मृतक पूनमचंद के परिजनों ने प्रकरण में धारा 302 जोड़ने व आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है।

Leave a comment