भारी बारिश से बाढ़ जैसे हालात, महान ढहने से दो की मौत

जागरूक टाइम्स 240 Sep 8, 2018

बारां । जिले में हो रही भारी बारिश से कई जगह बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैं। वहीं भारी बारिश के कारण एक पक्का मकान ढह जाने से दो लोगों की मौत हो गई और चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मूसलाधार बारिश के कारण सबसे ज्यादा हालात खराब हैं।

बारां में बारिश शुक्रवार शाम को शुरू हुई थी। वह शनिवार को रुक-रुककर जारी रही। मूसालधार बारिश के दौरान जिले के कवाई इलाके के कंवरपुरा गांव में देर रात एक पक्का मकान ढह गया। इससे मकान में रहने वाला पूरा पुजारी दब गया। घटना की सूचना मिलते ही कवाई पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव व राहत कार्य शुरू किया।

पुलिस और ग्रामीणों ने मकान के मलबे में दबे पुजारी संपत वैष्णव, मंजू, अंकिता व एक अन्य को तो तुरंत निकाल लिया, लेकिन उनके यहां मेहमान आई हुई लक्षमी व पिंकी मलबे में ही दबी रह गई। उनको बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका, जिसके चलते पिंकी की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं लक्ष्मी ने बारां चिकित्सालय पहुंचते ही दम तोड़ दिया। हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए संपत, मंजू, अंकिता व एक अन्य का इलाज चल रहा है। हादसे की सूचना के बाद विधायक रामपाल भी घायलों से मिलने पहुंचे और पीडि़तों को मुख्यमंत्री सहायता कोष से मदद का दिलवाने का आश्वासन दिया।


Leave a comment