6 साल के बच्चे का शव मिलने से इलाके में मचा हड़कंप, हत्या की आशंका

जागरूक टाइम्स 900 Sep 14, 2018

अजमेर । अजमेर जिले के पुष्कर के पास स्थित डूंगरिया कला गांव में एक 6 साल के बच्चे का शव मिलने से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया हैं। मृत बच्चे की पहचान 1 दिन पहले लापता हुए चेनाराम के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि कडेल गांव का रहने वाला चेनाराम गुरुवार शाम 4 बजे से लापता था।

काफी खोजबीन के बाद भी जब कुछ पता नहीं चला तो परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस थाने में दाखिल कराई। जिसके बाद बच्चे को खोजने में जुटी पुलिस टीम को शुक्रवार सुबह लगभग 3 बजे चेनाराम का शव डूंगरिया गांव के पास एक खेत में मिला। बच्चे के चेहरे पर पत्थर से चोट के काफी गहरे निशान पाए गए।

हत्या के बाद चेनाराम के शव को सीमेंट के खाली कट्टों से ढकने के बाद पत्थर से दबा दिया गया। पुष्कर थाना प्रभारी नरेंद्र शर्मा के अनुसार सूचना मिलते ही पुलिस बच्चे की तलाश में घटनास्थल पर पहुंची। इस मामले में डॉग स्क्वायड की मदद से पुलिस ने 12 घंटे के अंदर ही पुलिस के शव को बरामद कर लिया। वही इस मामले में पुलिस के साथ सहयोग कर रहे कड़ेल गांव के सरपंच महेंद्र सिंह ने बच्चे के साथ कुकर्म के बाद हत्या की आशंका जताई है। शव का पोस्टमार्टम कर पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

Leave a comment