अनियंत्रित ट्रक स्कॉर्पियो पर गिरा, एक महिला सहित तीन की मौत

जागरूक टाइम्स 172 Dec 6, 2018

सीकर(ईएमएस)। सीकर के पास गुरुवार को लकडिय़ों से भरा एक ट्रक स्कॉर्पियो पर पलट गया जिससे एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि स्कॉर्पियो बुरी तरह पिचक गई। हादसा झुंझुनू बाईपास पर हुआ। स्कॉर्पियो में दो पुरुष, एक महिला तथा तीन बच्चियां सवार थीं। गाड़ी में फंसे शव: हादसा इतना भीषणा था कि शव गाड़ी में बुरी तरह फंस गए।

झुंझुनू बाईपास पर मंगल धर्म कांटे के सामने लकडिय़ों से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर वहां से निकल रही स्कॉर्पियो पर गिर गया। इससे स्कॉर्पियो पिचक गई और उसमें सवार लोग फंस गए। हादसा होते ही लोग मदद को आए त्था पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने लोगों की मदद से स्कॉर्पियों में सवार लोगों को निकाला। तब तक गाड़ी में सवार एक महिला व दो पुरुषों की मौत हो चुकी थी। गाड़ी से तीन बच्चियों को सुरक्षित निकाल लिया गया। पुलिस ने शवों को एसके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

गमी में शामिल होने जा रहे थे : स्कॉर्पियो में दो पुरुष, एक महिला तथा तीन बच्चियां सवार थे। ये लोग राजसमंद से सीकर आए थे। सीकर में रहने वाले एक रिश्तेदार की मौत होने पर ये लोग गमी में शामिल होने के बाद लौट रहे थे कि रास्ते में ही हादसा हो गया।

Leave a comment