दबंगों ने अपहरण कर दो युवकों के प्राइवेट पार्ट जलाए

जागरूक टाइम्स 595 May 24, 2019

सीकर (ईएमएस)। जिले के धोद थाना इलाके के बुहाला गांव में छह दबंगों ने दो युवकों का अपहरण कर उनके साथ मारपीट ही नहीं की, बल्कि उन्हें नंगा करके उनके प्राइवेट पार्ट्स को माचिस से जलाया। साथ ही उनका वीडियो बनाकर वायरल भी कर दिया। इस पूरी घटना की धोद थाने में रिपोर्ट दर्ज हुई है। बताया जा रहा है कि दोनों पीडि़त चचेरे भाई हैं। दोनों एक शादी से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान दबंगोंं ने उनका अपहरण कर लिया।

दबंगों ने धमकी दी थी कि अगर रिपोर्ट दर्ज कराई तो अंजाम अच्छा नहीं होगा। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने जगह-जगह आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं। घटना के वक्त आरोपियों ने पहले इन युवकों को गाड़ी में डाला। अपहरण करके एक सुनसान जगह ले गए और जमकर मारपीट की। मामला यहीं नहीं रुका उनके प्राइवेट को माचिस से जलाया। इसके बाद सारे कपड़े उतारकर उनका वीडियो भी बनाया गया। इस घटना से फिर जिला शर्मसार हुआ है।

कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान लगे हैं। एफआईआर के मुताबिक, पीडि़त करमवीर और अविनाश चचेरे भाई हैं। 17 मई को शादी कार्यक्रम से लौटने के दौरान आरोपी संदीप नेहरा और उसके पांच दोस्तों ने उनके साथ वारदात को अंजाम दिया। आरोपी दोनों भाइयों के पास मौजूद 3,800 रुपये भी लूटकर ले गए। उनके खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है।


Leave a comment