कथित लव जिहाद मामला: दुल्हन ने किए कई अहम खुलासे

जागरूक टाइम्स 373 Jun 3, 2019

सीकर (ईएमएस)। कथित लव जिहाद केस में नया मोड़ आ गया है। इस मामले को लेकर वायरल हो रहे एक वीडियो में दुल्हन ने कई अहम खुलासे किए हैं। दुल्हन का कहना है कि उसके साथ किसी तरह की कोई धोखाधड़ी नहीं हुई है। उसने खुद ही परिजनों पर दबाव बनाकर शादी करवाई है। शादी के बाद समाज में बदनामी और परिजनों में नाराजगी के चलते वे इस शादी से दूरियां बना रहे थे।

वायरल वीडियो में दुल्हन ने बताया कि इमरान से शादी करने का उसके परिवार वालों और अन्य परिजनों को पता था। बकौल दुल्हन उसने ही परिवार वालों को दबाव में लेकर शादी करवाई है। परिवार की बदनामी नहीं हो इसके लिए परिजनों ने इमरान को कबीर शर्मा बनने का दबाव डाला था। दुल्हन ने कुछ धार्मिक संगठनों पर भी आरोप लगाए हैं। हाल ही में यह मामला जिलेभर में तूल पकड़े हुए है। कई सामाजिक और धार्मिक संगठनों ने इस मामले में प्रदर्शन करने का भी ऐलान कर रखा है।

वहीं पुलिस ने इस शादी में शामिल हुए तीन युवकों को भी हिरासत में ले रखा है। पुलिस इमरान और दुल्हन की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है। वायरल वीडियो में दुल्हन का कहना कि उसकी और परिवार की बदनामी नहीं हो इसलिए शादी जयपुर में की गई। परिजनों ने ही इमरान को कबीर शर्मा बनाया। दुल्हन का कहना है कि उसके ऊपर जो आरोप लगाए गए हैं। वे निराधार हैं। उसने घर से कोई नकदी या गहने नहीं चुराए हैं। कुछ संगठन इस शादी का विरोध कर रहे हैं। वह मानसिक तनाव में थी इसलिए स्वयं घर से निकल गई थी। उसने 12 फरवरी से लेकर 19 मार्च तक एक एक घटना का दो अलग-अलग वीडियो में जिक्र किया है।


Leave a comment