छात्रा का अपहरण कर डेढ़ महीने तक करता रहा यौन शोषण, आरोपी गिरफ्तार

जागरूक टाइम्स 478 May 4, 2019

सीकर (ईएमएस)। 12वीं की छात्रा को अगवा कर करीब डेढ़ महीने तक यौन शोषण का मामला सामने आया है। पुलिस ने नाबालिग लड़की को बरामद कर लिया है। साथ ही रेप के आरोपी को भी मौके से गिरफ्तार कर लिया है। घटना जिले के दादिया थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। पीडि़ता का आरोप है कि आरोपी अमित उसे जबरन अपने साथ ले गया था। इसके बाद वह डेढ़ महीने तक उसके साथ रेप करता रहा। पुलिस के अनुसार आरोपी युवक अमित ज्यादा पढ़ा-लिखा नहीं है।

वह रंग-रोगन कर मजदूरी करता है। नाबालिग का मेडिकल कराया गया है। आरोपी युवक से पुलिस पूछताछ में जुटी है।
दादिया थानाधिकारी बृजेंद्र सिंह राठौड़ के मुताबिक कक्षा 12वीं में पढऩे वाली नाबालिग छात्रा को उसी के गांव का युवक अमित बहला-फुसला कर अगवा कर ले गया था। मामले की रिपोर्ट छात्रा के पिता ने थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू की तो मोबाइल लोकेशन के आधार पर दोनों का पता चला। पुलिस ने पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपी अमित को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी युवक ने छात्रा को अपने साथ ले जाने के बाद अपना मोबाइल भी बंद कर लिया था। इससे पहले परिजनों ने छात्रा की काफी खोजबीन की थी। रिश्तेदारी और बाकी जगह ढूढंने पर भी जब छात्रा का पता नहीं लगा तो परिजनों को पड़ोस में रहने वाले युवक पर शक हुआ। क्योंकि घटना के बाद से वह भी अपने घर से लापता था।


Leave a comment