अनियंत्रित बस ने एक दर्जन गायों को रौंदा

जागरूक टाइम्स 197 Sep 6, 2018

राजसमंद । नाथद्वारा थाना इलाके में गुरुवार को एक अनियंत्रित निजी बस ने गौवंश को चपेट मे ले लिया। हादसे में एक दर्जन गायों की मौके पर ही मौत हो गई और बस भी मृत गौवंश के कारण वहीं फंस गई। दुर्घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार हादसा उदयपुर मार्ग पर लाल मादड़ी के पास गुरुवार सुबह हुआ। हादसे की शिकार हुई गायें नाथद्वारा के श्रीनाथजी मंदिर की गोशाला की थी। वे सुबह गोशाला से घसियार स्थित चारागाह में चरने के लिये जा रही थी। इसी दौरान वहां एक अनियंत्रित निजी बस ने गायों को चपेट में ले लिया। इससे एक दर्जन गायों की मौके पर ही मौत हो गयी। बाद में बस भी वहीं मौके पर ही फंसकर खड़ी हो गई।

यह भी पढ़े : राजस्थान में 8 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी

घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने बस चालक से धक्का-मुक्की शुरू कर दी। इस पर चालक बस को छोड़कर मौके से फरार हो गया। इस पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पंहुची नाथद्वारा पुलिस ने मृत गोवंश और बस को वहां से हटवाकर यातायात बहाल कराया। 

यह भी पढ़े : सैलून संचालक की हत्या का खुलासा, ब्याज-बट्टे का व्यवसाय बना वजह

बस में सवार यात्रियों ने बताया कि चालक बस को बहुत तेज गति से चला रहा था। इसी दौरान सामने से आ रही गायों को देखकर उसके हाथ पैर फूल गये और बस उनसे जा टकराई। बाद में बस में सवार यात्रियों को अन्य साधनों से गंतव्य के लिये रवाना किया गया।

ताज़ा खबरों के लिए हमें फॉलो करे व्हाट्स ऐप | फेसबुक 

Leave a comment