भारत बंद के दौरान आपस में उलझे कांग्रेसी

जागरूक टाइम्स 145 Sep 10, 2018

राजसमंद । पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में कांग्रेस के भारत बंद के आह्वान पर सोमवार को बंद के दौरान राजसमंद जिला मुख्यालय पर कांग्रेसी ही आपस में भिड़ गए। वहीं कोटा में प्रदर्शनकारियों और पुलिस में झड़प हो गई। दोनों ही स्थानों पर लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत किया। भीलवाड़ा में व्यापारी और बंद समर्थकों के बीच विवाद हो जाने के बाद व्यापारी से मारपीट कर दी गई। इससे आक्रोशित होकर व्यापारियों ने अपनी बंद दुकानों को भी खोल दिया।

यह भी पढ़े : 50 लाख की अवैध शराब बरामद, 2 गिरफ्तार

राजसमंद में कांग्रेसियों के आपस में भिडऩे की घटना महेश नगर में हुई। वहां बंद कराने के दौरान नगरपालिका के पूर्व नेता प्रतिपक्ष और एक युवा नेता के बीच विवाद हो गया। विवाद देखते ही देखते इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों की तरफ से लात घूसे चले। बाद में अन्य नेताओं और लोगों ने बीच बचाव कर मामले को शांत कराया। वहीं कोटा में बंद का व्यापक असर देखा गया। इस दौरान खुली हुई दुकानों को बंद करा रहे प्रदर्शनकारियों और पुलिस में मामूली बात को लेकर झड़प हो गई। शहर के इंदिरा मार्केट में कांग्रेस कार्यकर्ता पुलिस से भिड़ गए। बाद में यहां भी लोगों ने समझाइश कर मामले को शांत कराया। झड़प की स्थिति को देखते हुए रामपुरा व घंटाघर क्षेत्र में भारी पुलिस जाब्ता तैनात कर दिया गया।

यह भी पढ़े : राजस्थान में सप्लाई के लिए झारखंड से आ रहा दो हजार किलो डोडा-पोस्त पकड़ा


गंगापुर में व्यापारी से मारपीट
भीलवाड़ा के गंगापुर कस्बे में बंद समर्थकों की एक व्यापारी से झड़प हो गई। बाद में नौबत मारपीट तक आ पहुंची। बंद समर्थकों ने व्यापारी से मारपीट कर डाली। मौके पर पहुंची पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर प्रदर्शनकारियों को खदेड़ा। वहीं मारपीट से बाजार के अन्य व्यापारी आक्रोशित हो गए और उन्होंने अपनी बंद दुकानों को खोल दिया।

ताज़ा खबरों के लिए हमें फॉलो करे व्हाट्स ऐप | फेसबुक 

Leave a comment