डॉन अबू सलेम के भाई ने शिवपाल के सेकुलर मोर्चा में हुए शामिल

जागरूक टाइम्स 73 Sep 24, 2018

लखनऊ । सहकारिता भवन में कार्यक्रम में शिवपाल सिंह यादव बतौर मुख्य अतिथि मौजूद थे। इस दौरान उनके मंच पर माफिया डॉन अबू सलेम का भाई अबू जैश भी था। शिवपाल सिंह यादव ने इस दौरान अबू जैश को स्मृति चिन्ह भी प्रदान किया। शिवपाल सिंह यादव बतौर मुख्य अतिथि मंच पर मौजूद थे। यहीं नहीं शिवपाल सिंह यादव ने डॉन के भाई को मौमेंटो और शाल देकर सम्मानित किया।

बता दें कि अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के भाई अबू जैश की नजदीकियां शिवपाल सिंह यादव से पहले भी रही हैं। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की इसी बात से नाराजगी के चलते अबू जैश को पार्टी से दूर रखना पड़ा था, लेकिन सेकुलर मोर्चा के बनते ही शिवपाल यादव के करीबी रहे अबू जैश ने फिर शिवपाल सिंह यादव का दामन थाम लिया है। अब तक अबू जैश पर कोई भी आपराधिक मामला दर्ज नहीं है।

अबू सलेम के फरारी के दिनों में पुलिस पूछताछ के लिए उस थाने बुलाया जा चुका है। इससे पहले भी शिवपाल सिंह यादव ने मुख्तार अंसारी की पार्टी का समाजवादी पार्टी में विलय कराने में मुख्य भूमिका अदा की थी। शिवपाल सिंह यादव की पहले भी विवादित लोगों की नजदीकी दिखती रही है और शिवपाल भी अपने समर्थकों को छुपाते नहीं हैं। समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के प्रचार में शिवपाल सिंह यादव काफी जोर से लगे हैं। उनकी इस मुहिम में अबू जैश भी शामिल हो गया है।

Leave a comment