डांस बार में पत्नी के काम करने से नाराज पति ने हत्या के बाद किए टुकङे

जागरूक टाइम्स 571 Apr 24, 2019
भिवंडी (ईएमएस)। इलाके में पत्नी के डांस बार में काम करने से नाराज एक पति ने अपनी पत्नी की निर्मम हत्या कर डाली। पावरलूम में कार्यरत पति ने पहले गला दबाकर पत्नी की हत्या की और फिर शव के टुकड़े-टुकड़े कर प्लास्टिक के ड्रम में भरकर सुनसान इलाके में फेंक दिए। पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल शव बरामद करने के बाद पुलिस ने ड्रम की दुकान के जरिए आरोपी का पता लगाया। सोमवार को पुलिस ने आरोपी हमीद अंसारी को गिरफ्तार कर लिया जो, अपनी पत्नी सबीनाबीवी सरदार के साथ नरपोली में रहता था। शुक्रवार को ठाणे ग्रामीण पुलिस क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी के अनुसार भिवंडी में स्थानीय लोगों से मिली सूचना के बाद सोनाले गांव में एक ड्रम से महिला के शरीर के अंग बरामद किए।

ठाणे ग्रामीण पुलिस एसपी डॉ शिवाजी राठौड़ ने टीमें में बना कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के साथ सीनियर इंस्पेक्टर व्यंकट अंधाले के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच की टीम बनाई गई। अंधाले की टीम को पता चला कि तारापुर में बनाया गया ड्रम भिवंडी की दुकान में बेचा गया है। इसके बाद एक गोदाम में उसे भेजा गया और हाल ही में एक मजदूर ने उसे कबाड़ की दुकान पर बेचा था। कबाड़ की दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने आरोपी को ड्रम अपने साथ ले जाते देखा।

Leave a comment