कल्याण : सड़क के गड्ढे ने ली महिला की जान

जागरूक टाइम्स 91 Jul 8, 2018

कल्याण । मुंबई से सटे कल्याण पश्चिम स्थित शिवाजी चौक परिसर में करीब 1 महीना पूर्व एक 8 वर्षीय बच्चे की खराब सड़क पर चलती वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई थी. इस घटना को बीते एक महीना भी नहीं हुआ था कि एक 40 वर्षीय महिला खराब सड़क की शिकार हो गई. यह मौत सड़क में गड्ढे होने के चलते हुई है.

 दरअसल बाइक पर सवार महिला घर की तरफ जा रही थी, तभी बस की चपेट में आ गयी और उसकी उपचार से पहले ही मौत हो गयी. प्राप्त जानकारी के अनुसार कल्याण पश्चिम के शिवाजी चौक पर बाइक से एक व्यक्ति और एक महिला घर की तरफ जा रहे थे. अचानक कैम्ब्रिज शोरूम के सामने रास्ते में पानी भरा होने और सड़क समतल ना होने के कारण बाइक सवार अरुण का संतुलन बिगड़ गया, जिससे बाइक के पीछे बैठी मनीषा भोईर (40) नीचे गिर गई और बगल से गुजर रहे बस के पीछे वाले टायर के नीचे आ गयी और वह बस के टायर के साथ पांच से सात बार पलटी होती रही.

 मनीषा का कमर और पैर के बीच का हिस्सा चपेट आ गया. बस चालक को स्थिति का आभास होते ही उसने बस रोक दिया. सड़क पर मौजूद लोगों ने महिला को बस के नीचे से निकाला और गंभीर रूप से घायल मनीषा (40) को रुक्मिणीबाई अस्पताल में भर्ती किया गया जहां उपचार से पहले ही उसकी मौत हो गयी. बताया गया है कि मनीषा कल्याण के चिकन घर परिसर में रहती थी और एक निजी स्कूल में सिपाही के रूप में काम करती थी. बहरहाल सारी घटना सीसी टीवी में कैद होने के बाद मनपा अधिकारियों पर नागरिकों का आक्रोश देखा जा रहा है.

Leave a comment