लोकल ट्रेनों में महिलाओं के जेवरात चुराने वाली महिला चोर गिरफ्तार

जागरूक टाइम्स 235 Jul 2, 2018

- पति की नौकरी छूटने पर शुरू किया चोरी का धंधा

कल्याण : रेल पुलिस की क्राइम ब्रांच ने लोकल ट्रेनों में महिलाओं का पर्स और सोने का जेवरात चुराने वाली एक 21 वर्षीय विवाहिता महिला को अंबरनाथ से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार महिला का नाम त्रिशला देवीदास भालेराव उर्फ़ त्रिशला प्रतिक गायकवाड़ है.

खास बात यह है कि अपने पति की नौकरी छूट जाने के बाद उसने चोरी का धंधा शुरू किया, यह बात महिला ने पुलिस द्वारा पूछताछ में कबूल की है. दरअसल पिछले 3 महीने से लोकल ट्रेनों के महिला कंपार्टमेंट में महिलाओं के सोने के जेवरात और पर्स चोरी होने की घटनाएं बढ़ गई थी. इसकी शिकायत रेल पुलिस को लगातार मिल रही थी.

त्रिशला महिला कंपार्टमेंट में महिलाओं से पीने का पानी मांगती और अन्य बातों में उलझाकर जान-पहचान करती और फिर मौका पाते ही उनके सोने के जेवरात चुरा लेती थी. महिलाओं से जान पहचान करते वक्त वह अपना नाम भालेराव बताती थी.

रेल पुलिस को जब लगातार चोरी की शिकायतें मिलने लगी तब पुलिस ने डोंबिवली, कल्याण, उल्हासनगर, अंबरनाथ तथा बदलापुर क्षेत्र में भालेराव नाम की महिला के नाम पर गैस कनेक्शन होने की जांच शुरू की और भुक्तभोगी महिलाओं द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर अंबरनाथ में एक भालेराव नाम की महिला पर पुलिस को संदेह हुआ और उसे हिरासत में लेकर जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तब उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया.

पुलिस को त्रिशला के पास से साढ़े तीन लाख रूपये मूल्य के चोरी के सोने का जेवरात मिला है. फिलहाल त्रिशला कल्याण रेल पुलिस की क्राइम ब्रांच के हिरासत में है और पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

Leave a comment