चाकू मारकर एक युवक की हत्या, दो घायल

जागरूक टाइम्स 78 Oct 8, 2018

उल्हासनगर । युवाओं में नशे की बढ़ती लत ने घर परिवार समाज शहर और देश को बर्बाद किया हुआ है,उल्हासनगर में पिछले कुछ समय से बढ़ती हत्याएं, चोरियां, चेन स्नेचिंग और बढ़ती गुंडागर्दी का मुख्य कारण युवाओं में नशे की लत माना जा रहा है.

नशे की हालत में पिछले हफ्ते की गई हत्या का मामला अभी तक ठंडा भी नहीं हुआ है कि फिर एक युवक की चाकू मारकर हत्या करने की खबर से सनसनी फ़ैल गई है. घटना उल्हासनगर के कैंप एक, सी ब्लॉक परिसर में स्थित मैदान की है जहां रविवार रात करीब ८ बजे तीन लड़के अर्जुन दिलीप गायकवाड (१७), विकास गोपाल झा (१६) तथा राजपूत (१७) ने मिलकर विशाल रमापति मिश्रा नाम के युवक की चाकू मारकर निर्मम हत्या कर दी और दो युवकों आकाश झा और सनी झा को घायल कर दिया जिनकी हालत नाजुक देख उन्हें ठाणे से सटे कलवा हॉस्पिटल में ट्रांसफर किया गया है.

 इस हत्याकांड मामले में सेंट्रल पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है. आपको बता दें कि हाल ही में गोल मैदान में एक युवक की हत्या हुई थी. इसके पूर्व भी चोपड़ा कोर्ट परिसर में एक व्यापारी की ऐसे ही निर्मम हत्या हुई थी. जबकि 6 महीने पहले भी गोल मैदान में एक व्यक्ति की निर्ममता पूर्वक हत्या की गई थी.

Leave a comment