एक तरफा प्यार में युवती पर प्राणघातक हमला

जागरूक टाइम्स 244 Sep 17, 2018

ठाणे । मुंब्रा बाईपास के सम्राट नगर परिसर में रहने वाली 21 साल की एक युवती पर उसके सगे मामा के बेटे ने धारदार हथियार से वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. बताया जाता है कि युवक लड़की से एक तरफा प्यार करता था. लड़की द्वारा इंकार करने पर उसने रविवार शाम धारदार हथियार से उस पर 8 वार कर उसे गंभीर रुप से घायल कर दिया. मिली जानकारी के अनुसार मुंब्रा बाईपास परिसर में पीड़ित युवती रहती है.

उसके पिता ठाणे महानगर पालिका के सफाई विभाग में कार्यरत हैं. पीड़ित युवती के मामा का बेटा करण सायबण्णा हुले (२५) विगत कई सालों से उससे कहता था कि वह उससे प्यार करता है मगर बेरोजगार और नशे का सेवन करने की बात कह युवती ने उसके प्यार को ठुकरा दिया. रविवार शाम जब युवती अपने घर के बाहर बैठी थी तभी करण वहां आया और पुनः प्यार का इजहार करते हुए उसके साथ बहस करने लगा. युवती द्वारा मना करने पर करण ने धारदार हथियार से उस पर 8 वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया.

इस बीच शोर शराबा सुनकर युवती के पिता और बहन बाहर आए मगर तब तक करण वहां से भाग निकला. गंभीर रूप से घायल युवती को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. मुंब्रा पुलिस ने पीड़ित युवती की शिकायत दर्ज कर करण की तलाश कर रही है.

Leave a comment