रेल के डिब्बे में मिली दो साल की मासूम, अस्पताल में मौत

जागरूक टाइम्स 141 Aug 30, 2019

पुणे (ईएमएस)। महाराष्ट्र के पुणे में एक रोंगटे खड़े करने वाली वारदात सामने आई है। यहां आरपीएफ के जवानों को रेलवे यार्ड के डिब्बे एक दो वर्षीय मासूम बच्ची मिली।मासूम के शरीर पर दांतों के निशान थे और उसको बेरहमी से पीटा गया था, जिसके कारण उसके पूरे शरीर से खून बह रहा था। बच्ची को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई। जिसके बाद अब पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। हालांकि पुलिस बलात्कार की वारदात से इनकार कर रही है और इसे पुरानी रंजिश का मामला बता रही है।

वहीं परिजनों का आरोप है कि मासूम के साथ बलात्कार किया गया है और जिस व्यक्ति को गिरफ्तार किया है] वे उसे जानते ही नहीं तो रंजिश का तो मामला ही नहीं बनता।पुलिस का कहना है कि बलात्कार के कोई संकेत नहीं मिले हैं, हालांकि अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। वहीं पीड़ित के माता- पिता का कहना है कि मासूम के साथ बलात्कार किया गया है, परंतु पुलिस तथ्यों को गलत तरीके से पेश कर रही है। पुलिस ने दावा किया है कि इस वारदात के पीछे पुरानी रंजिश का ही मामला है।

पीड़िता के पड़ेासियों के अनुसार पिछले दो महीने के अंदर इलाके से छोटी बच्चियों को उठाने के कई बार प्रयास हो चुके हैं। इस वारदात के दौरान बच्ची शौच करने के लिए गई थी और इसी दौरान उसे अगवा कर लिया गया। आरोपी इसके बाद बच्ची को पुणे रेलवे यार्ड में खड़े एक डिब्बे में ले गया और वहां पर उसने उसकी बेरहमी से पिटाई की। गौरतलब है कि आरपीएफ को 26 अगस्त को बच्ची रेलवे यार्ड से मिली थी।


Leave a comment