सिगरेट लाने से मना करने पर युवती ने वॉचमैन को पीटा

जागरूक टाइम्स 572 Oct 30, 2018

मुंबई : मुंबई के पश्चिमी उपनगर अंधेरी स्थित ओशिवारा इलाके में एक युवती के हाई वोल्टेज ड्रामा का वीडियो सामने आया है. वीडियो में मेघा शर्मा नाम की मॉडल बिल्डिंग के वॉचमैन पर थप्पड़, लात और घूंसे बरसाते दिख रही है. इस दौरान वॉचमैन ने उसे रोकने की कोशिश की लेकिन वह नाकाम रहा. पुलिस ने मेघा शर्मा का बयान दर्ज किया है लेकिन अभी तक उस पर किसी तरह का मामला दर्ज नहीं किया गया है.

बताया जा रहा है कि मेघा शर्मा ओशिवारा के एक रिहायशी इमारत में पीजी में रहती है. यह घटना 25 अक्टूबर को रात तीन बजे हुई, जब मॉडल मेघा शर्मा बिल्डिंग से शराब के नशे में नीचे उतरी और वॉचमैन को सिगरेट खरीद कर लाने को कहा. वॉचमैन ने सिगरेट खरीदकर लाने से साफ मना कर दिया, इसके बाद उसने वॉचमैन पर थप्पड़, लात घूंसे बरसाए. वॉचमैन ने सोसाइटी के सेक्रेटरी से शिकायत की जिसके बाद 100 नंबर पर काल की गई. इसी बीच मेघा शर्मा ने भी 100 नंबर पर काल कर पुलिस को बुला लिया लेकिन ओशिवारा पुलिस के पहुंचने पर इस लड़की ने हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू कर दिया.

पुलिस उसे साथ में पुलिस स्टेशन लेकर जाना चाहती थी लेकिन मेघा शर्मा लिफ्ट से बाहर आने को तैयार नहीं थी और गालियों की बौछार करते हुए पुलिस के सामने अपने कपड़े उतार ली. इसके बाद महिला कांस्टेबल न होने के चलते पुलिस उसे बिना हिरासत में लिए वहां से चली गई. फिलहाल पुलिस ने सोसाइटी के सेक्रेटरी और वॉचमैन का बयान दर्ज कर लिया है. इसके अलावा मेघा शर्मा का बयान भी दर्ज किया गया है लेकिन अभी तक किसी तरह की शिकायत दर्ज नहीं की गई है.

Leave a comment