वीर सावरकर का अपमान, महाराष्ट्र कांग्रेस पर करुंगा 100 करोड़ का मानहानि का केस: रंजीत सावरकर

जागरूक टाइम्स 99 Feb 14, 2020

मुंबई (ईएमएस)। वीर सावरकर के खिलाफ लेख छापने के मामले में उनके पोते रंजीत सावरकर ने महाराष्ट्र कांग्रेस के खिलाफ 100 करोड़ का मानहानि का मुकदमा दर्ज करने की बात कही है। रंजीत सावरकर ने महाराष्ट्र मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से कांग्रेस के खिलाफ एक्शन लेने की अपील की है। इसके पहले भी दिल्ली में कांग्रेस की एक रैली के दौरान राहुल गांधी के बयान पर काफी विवाद हुआ था जिसके बाद रंजीत सावरकर ने सीएम उद्धव से कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की थी।

सावरकर के पोते रंजीत सावरकर ने कहा,महाराष्ट्र कांग्रेस ने सावरकर के चरित्र को धूमिल करने के लिए उनके खिलाफ आर्टिकल छापे है। मैं सीएम से एक्शन लेने की अपील करता हूं। रंजीत सावरकर ने बताया कि कांग्रेस के खिलाफ दो केस दर्ज किए हैं। इसके बाद अब बॉम्बे हाईकोर्ट में कांग्रेस के खिलाफ 100 करोड़ का मानहानि का मुकदमा दर्ज करूंगा।

पिछले दिनों भोपाल में कांग्रेस सेवा दल के कार्यक्रम में सावरकर पर बांटी गई किताब को लेकर भी विवाद हुआ था। तब भी रंजीत सावरकर ने राहुल गांधी और कांग्रेस सेवा दल सहित कई लोगों के खिलाफ सावरकर पर आरोप लगाने के लिए केस दर्ज करने की मांग की थी। इस दौरान रंजीत ने उद्धव ठाकरे पर उनकी बात न सुनने का आरोप भी लगाया था।


Leave a comment