अभिनेता गौतम रोडे व दो अन्य के साथ हुई आठ करोड़ की धोखाधड़ी

जागरूक टाइम्स 71 Aug 14, 2018

मुंबई । टीवी अभिनेता गौतम रोड और दो अन्य लोगों को एक डेवलपर ने 8 करोड़ रुपए का धोखा दिया है। रोडे ने मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओओ) में इस आशय की शिकायत दर्ज कराई है। अभिनेता ने दावा किया कि वह और अन्य दो खरीदारों ने गोरेगांव (डब्ल्यू) में निर्माणाधीन गगनचुंबी इमारतों में फ्लैट बुक किया था, लेकिन निर्माण 2016 से 14 वीं मंजिल के स्लैब से आगे नहीं बढ़ाया गया है।

रिपोर्ट के अनुसार, रोडे ने 2016 में डेवलपर अतीठी पटेल से मुलाकात की बिल्डर ने अभिनेता से कहा कि गोरेगांव में 55 मंजिला इमारत निर्माणाधीन थी। बिल्डर्स ने सभी आवश्यक अनुमतियां पूरी कर ली थी, और दिसंबर 2018 तक पजेशन करने का दावा किया। अभिनेता ने 31वें फ्लोर पर 2,445 स्क्वायर फीट का फ्लैट चार करोड़ रुपए में बुक कराया था।

उन्हें 1.5 करोड़ रुपए की एकमुश्त राशि और उसके बाद पांच लाख रुपए की मासिक किश्त का भुगतान करने को कहा गया था। अभिनेता ने मई 2016 और मार्च 2017 के बीच 2.11 करोड़ रुपए चेक से भुगतान किया। एफआईआर में कहा गया है कि जब निर्माण कार्य 14 वें स्लैब से आगे नहीं बढ़ाया गया, तो रोडे ने डेवलपर से अपने पैसे वापस करने को कहा। लेकिन न उनके पैसे वापस मिले और न काम आगे बढ़ाया गया।

ताज़ा खबरों के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे ...

Leave a comment