जब मुंबई की लोकल ट्रेन में युवक करने लगा युवती से अश्लील हरकत

जागरूक टाइम्स 438 Oct 15, 2018

मुंबई । मुंबई से सटे नालासपोरा में रहने वाले एक 29 साल के युवक को मुंबई की लोकल ट्रेन में अश्लील हरकत करने के आरोप में रेल पुलिस ने गिरफ्तार किया है. अभिजीत सिंह नाम के युवक पर आरोप है कि, ट्रेन में भीड़ का फायदा उठाते हुए उसने अपने पैंट की चेन खोलकर एक 24 साल की युवती के साथ अश्लील हरकत करने लगा.

युवती की चीख-पुकार सुन लोगों ने आरोपी अभिजीत को पकड़ लिया और पुलिस को सौंपने से पहले लोगों ने उसकी खूब पिटाई की. मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित युवती अपने परिवार के 10 लोगों के साथ विरार के एक मंदिर से लौट रही थी. लोकल ट्रेन जब बोरिवली स्टेशन से निकली तो उसने महसूस किया कि कोई उसे छू रहा है.

युवती ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि, 'ट्रेन भरी हुई थी और मुझे नहीं पता चला कि कौन ऐसा कर रहा है. जब ट्रेन जोगेश्वरी के पास पहुंच रही थी, तो मैं उस शख्स को देखने के लिए पीछे मुड़ीतो मैंने देखा कि यह आदमी अपने पैंट की चेन खोल मुझे छू रहा था।' युवती ने यह भी बताया है कि युवक को देख कर उसे याद आया कि वह विरार स्टेशन से ही उसका पीछा कर रहा था. युवती ने मदद के लिए उसी कंपार्टमेंट में मौजूद अपने परिजनों को आवाज लगाई.

इसके बाद आसपास खड़े लोगों ने ही आरोपी युवक को पकड़ लिया. बाद में उसे अंधेरी स्टेशन पर रेलवे पुलिस के हवाले कर दिया गया. अंधेरी रेलवे पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक प्रमोद बाबर ने कहा कि आरोपी युवक अभिजीत युवती के पीछे खड़ा था और उसने गलत हरकत की. युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है

Leave a comment