मुंबई में इंजिनियर ने की साथी की हत्या

जागरूक टाइम्स 56 Nov 6, 2018

मुंबई । मुंबई में एक कंप्यूटर इंजिनियर ने अपने ही एक दोस्त की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि हत्या करने वाला युवक अपने साथी के एक अन्य युवक के साथ समलैंगिक संबंधों को लेकर नाराज था, जिसके बाद गुस्से में आकर उसने उसपर एक कैंडल स्टैंड से वार किया. इस हमले में घायल युवक पार्थ रावल की इलाज के दौरान ही मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी युवक धवल उनादकड़ को गिरफ्तार कर लिया है और कोर्ट ने उसे ९ नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है पुलिस का कहना है कि धवल, पार्थ और मोहम्मद आसिफ नाम का एक अन्य युवक बीते दिनों सोशल मीडिया के जरिए दोस्त बने थे.

इसके बाद यह सभी गे-रिलेशनशिप में आए. घटना के बाद पुलिस को दी गई शिकायत में मोहम्मद आसिफ ने कहा कि उसने कुछ दिनों पहले हुए झगड़े के बाद धवल को सोशल मीडिया अकाउंट्स से ब्लॉक किया था और उसके फोन भी नहीं उठा रहा था. पुलिस के अनुसार, रविवार को जब धवल आसिफ के हिल रोड स्थित घर पर पहुंचा तो उसने यहां पार्थ रावल और उसे एक साथ देख लिया. इसी दौरान तीनों युवकों के बीच झगड़ा शुरू हो गया. विवाद के बीच धवल ने पार्थ के सिर पर एक कैंडल स्टैंड से वार किया. इस हमले में पार्थ गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसके बाद आसिफ और धवल ने उसे तत्काल यहां के स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया. यहां पार्थ द्वारा टांके लगवाने से इनकार करने पर चिकित्सकों ने उसे लीलावती अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया. लीलावती हॉस्पिटल में फर्स्ट एड कराने के बाद पार्थ 2 बजे हिल रोड स्थित आसिफ के घर वापस लौट आया और फिर दूसरे कमरे में जाकर आराम करने लगा. इस बीच हमलावर धवल भी कांदिवली के अपने घर पर वापस लौट गया. शाम करीब 6 बजे आसिफ ने दूसरे कमरे में सो रहे पार्थ को फोन कर उसका हाल जानने की कोशिश की, लेकिन जब फोन नहीं उठा तो वह उसके कमरे में पहुंच गया.

यहां पार्थ को बेहोश देखकर आसिफ ने उसे तत्काल लीलावती अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. लीलावती अस्पताल के अधिकारियों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और फिर मोहम्मद आसिफ की शिकायत के आधार पर रात 9 बजे केस दर्ज किया गया. एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने धवल को उसके घर से गिरफ्तार किया और फिर कोर्ट ने उसे 9 नवंबर तक पुलिस कस्टडी में रखने के आदेश दिए. उधर पार्थ के परिवार को उनका शव सौंप दिया गया है.

Leave a comment